जयपुर।बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में सनी देओल का नाम शामिल है।बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने साल 1983 में फिल्म 'बेताब' से ऐक्टिंग डेब्यू किया था।जिसके बाद सनी देओल ने एक से एक हिट फिल्में दीं, जिनमें 'घायल', 'दामिनी', 'गदर- एक प्रेम कथा', 'चालबाज', 'नरसिम्हा', 'विश्वात्मा', 'जीत', 'घातक' जैसी दर्जनों सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। सनी देओल अपने समय के सुपरस्टार रहे हैं।हालांकि सनी देओल कम फिल्में करते है, लेकिन फैंस के बीच उनका क्रेज काफी है।


सनी देओल ने मनाया 65वां जन्मदिन—हाल ही में सनी देओल ने अपना 65वां जन्मदिन मनाया हैं। इस खास मौके पर देशभर के लोग उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। सनी देओल के छोटे भाई और एक्टर बॉबी देओल ने भी उनको विश करते हुए खास मैसेज लिखा है। जिसके साथ सनी देओल ने एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में वह सनी देओल अपनी दो बहनों के साथ दिखाई दे रहे हैं।इस तस्वीर को साझा करते हुए बॉबी देओल ने लिखा कि, 'हैप्पी बर्थडे भैया, आप मेरी दुनिया हो।' इस तस्वीर में सनी देओल की बहने अजीता व विजेता देओल भी दिखाई दे रही हैं।आपको बता दें धर्मेंद्र के 6 बच्चे हैं।धमेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर से उनके 4 बच्चे हैं वहीं दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से 2 बेटियां हैं।
सनी देओल और बॉबी देओल ने फिल्मों में तो अपने पिता धमेंद्र की तरह ही काफी नाम कमाया है। लेकिन धर्मेद्र की दोनों बेटियां विजेता और अजेता देओल हमेशा ही ग्लैमर से दूर रहीं ठीक अपनी मां प्रकाश कौर की तरह ही रही है। धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी से शादी करने से पहले प्रकाश कौर से शादी कर चुके थे है। हेमा मालिनी और धर्मेन्द्र की दो बेटियां हैं, जिनका नाम एशा और अहाना है।वहीं धर्मेंद्र बॉलीवुड के संभवत: ऐसे पहले सुपरस्टार हैं जिनके दो अलग-अलग परिवार हैं। दिलचस्प बात यह है कि वह दोनों के ही करीब हैं। सनी देओल अपनी मां प्रकाश कौर से खूब प्यार करते हैं। वे अभी भी अपनी मां के साथ ही रहते हैं।

Related News