टीवी के लोकप्रिय अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ पूरी तरह से टूट चुकी है और इस सदमे के कारण उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह सिद्धार्थ की मौत को स्वीकार नहीं कर पा रही है। वह किसी से बात भी नहीं कर रही हैं। यहां तक की शहनाज गिल ने खाना खाना भी छोड़ दिया है।

न्यूज पोर्टल में छपी खबर के अनुसार सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज ठीक से सोई तक नहीं हैं। वह ना तो खाना खा रही है और ना ही किसी से बात कर रही है। सिद्धार्थ के करीबी से बातचीत के आधार पर ये खबर छापी गई है। उन्होंने बताया शहनाज़ को इस सदमे से बाहर निकालना आसान नहीं है। अफसोस की बात है कि वो ठीक से सो नहीं रही हैं और ना ही खाना खा रही हैं। उन्हें इस मुश्किल समय में अकेला नहीं छोड़ा जा सकता और सिद्धार्थ की मां भी इस मुश्किल घड़ी में शहनाज का साथ नहीं छोड़ रही हैं। एक्ट्रेस को इस समय से लड़ने के लिए हिम्मत दे रही हैं।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि शहनाज ने ही सबसे पहले सिद्धार्थ को मरा हुआ देखा था। इससे पहले एबीपी न्यूज को दिए इंटरव्यू में राहुल महाजन ने भी शहनाज गिल की हालत का जिक्र किया था। उन्होंने बताया था कि जब शहनाज श्मशान घाट आई, तो वो इतनी जोर से चीखीं, मम्मी जी मेरा बच्चा, मम्मी जी मेरा बच्चा।

इसे पहले अली गोनी ने भी शहनाज को लेकर एक ट्वीट किया था। अली गोनी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘चेहरा जो हमेशा हसते हुए देखा, खुश देखा, लेकिन आज जैसे देखा बस दिल टूट गया… stay strong sana’।

Related News