बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक के लिए जानी जाती हैं। उनका स्टनिंग लुक एक बार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. रेड कलर के आउटफिट में शमिता का ये अवतार देख हर कोई हैरान है.

नई दिल्ली: शमिता शेट्टी फोटोशूट: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी का एक्टिंग करियर भले ही शानदार न रहा हो लेकिन उनका बोल्ड लुक अक्सर इंटरनेट की सुर्खियों में बना रहता है. एक बार फिर शमिता का बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. शमिता शेट्टी रेड कलर की ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं।

शमिता ने शेयर किया बो*बॉसी लुक
शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपना बोल्ड लुक शेयर किया है। रेड कलर की कोट पैंट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इंटरनेट पर उनके इस बोल्ड अवतार को खूब पसंद किया जा रहा है. खुले बाल और रेड लिपस्टिक ने उनके लुक में चार चांद लगा दिए हैं।


शमिता और राकेश बापट की प्रेम कहानी
शमिता और राकेश बापट की प्रेम कहानी की शुरुआत रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' से हुई थी। ओटीटी के बाद शमिता शेट्टी सलमान खान के शो 'बिग बॉस 15' में नजर आईं। बिग बॉस के घर में शमिता और राकेश एक साथ देखे गए थे। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों ने कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट किया। कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।


सोशल मीडिया पर एक्टिव
शमिता शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनका इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और शानदार तस्वीरों से भरा पड़ा है। शमिता शेट्टी अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपने बोल्ड अंदाज को शेयर कर लाखों फैंस को चौंका देती हैं।

Related News