कम उम्र में अपनी टीवी भूमिकाओं में वयस्क माताओं की भूमिका निभाने के बावजूद, शुभवी चोकसी ने जोर देकर कहा कि उनके बाल कभी सफेद नहीं होंगे। वह दावा करती है, "भले ही मैं कभी भी मुख्य किरदार नहीं रही, मैंने हमेशा मजबूत भूमिकाएँ निभाई हैं। मैं ऐसे पात्रों को चुनती हूँ जो अद्वितीय और चुनौतीपूर्ण हैं। मैं वास्तविक जीवन में भी ऐसी ही हूं। हालांकि, जब तक यह बिल्कुल जरूरी नहीं है, मैं शो से पहले अपने बालों पर व्हाइटनर का उपयोग नहीं करना चाहता हूं। अगर कोई मुझसे कुछ करने के लिए कहता है तो मेरी तत्काल प्रतिक्रिया नहीं है। मैं ऐसा करने से उतना ही बचती हूं संभव है क्योंकि मैं वास्तव में वास्तविक जीवन में उस आयु वर्ग में फिट नहीं होती हूं।

वह कहती है कि तभी वह ऐसा करने के बारे में सोचेगी, अगर कहानी वास्तव में इसे सही ठहराती है। अभिनेत्रि ने कहा, "अगर ग्राफ है और कहानी वर्षों से विकसित होती है और मेरे चरित्र को वास्तव में पुराना होना है, तो मुझे ग्रे हेयर से कोई फर्क नहीं पड़ता।"

हालाँकि टेलीविज़न शो में टाइम जंप करना आम बात है, लेकिन अभिनेताओं का युवा रूप सब कुछ बहुत ही असत्य लगता है। हम सवाल करते हैं कि क्या टेलीविजन को ऐसे समय में एक समान दृष्टिकोण अपनाना चाहिए जब ओटीटी वास्तविक चित्रण को प्राथमिकता देता है। शुभवी जवाब देती हैं, "मैं दूसरे शो के बारे में बात नहीं करती, मैं केवल अपने शो के बारे में बात करती थी। जब हमारे शो बड़े अच्छे लगते हैं 2 में लीप हुआ, तो मैंने पैंट और पश्चिमी पोशाक पहन रखी थी। आज, मैं एक साड़ी पहन रही हूं। और मेरे बाल बड़े हो गए हैं। मेरा चरित्र अधिक अनुभवी और परिपक्व दिखाई देता है। इसलिए ग्रे बालों की आवश्यकता नहीं थी।

2004 की 'क्यूंकी सास भी कभी बहू थी' में, शुभावी ने टेलीविजन पर अपनी शुरुआत की। हालांकि, उनका मानना ​​है कि एक अभिनेत्रि के रूप में, उन्हें उनका हक नहीं मिला है। मुझे लगता है कि मुझे मेरा हक नहीं मिला है, वह मानती हैं, और मेरा मानना ​​है कि यह मुख्य रूप से इसलिए है क्योंकि मैं ब्रेक लेती रही।

वह आगे कहती हैं, "मैं इस बात से खुश हूं कि मेरा करियर कैसे आगे बढ़ा। हालांकि, मैंने कुछ ब्रेक लिए। मैंने शादी के बाद 2007 में एक ब्रेक लिया क्योंकि मेरे पति का दुबई में कारोबार है, इसलिए मुझे अपना समय इन दोनों के बीच बांटना पड़ा। पूरे एक साल के लिए दो स्थानों पर। परिणामस्वरूप मैं किसी भी टीवी शो पर हस्ताक्षर करने में असमर्थ थी , और जब मुझे लगा कि मैं वापस आऊंगी , तो मैं गर्भवती हो गई। मैंने जन्म देने के बाद 2011 में बड़े अच्छे लगते हैं का अभ्यास शुरू किया। मैंने पांच के लिए ब्रेक लिया या उस शो के छह साल बाद अपने बच्चे के साथ रहने के लिए। उसके बाद, 2018 में, मैं वापस आई और कसौटी ज़िंदगी की 2 को पूरा किया क्योंकि मेरा बेटा तब तक कुछ परिपक्व हो चुका था। इसलिए, हाँ, मैंने अपने निजी जीवन के लिए भी समय दिया है। लेकिन अब, मैं यहां बिना किसी ब्रेक के रहने के लिए हूं।"

Related News