साल 2015 में अजय देवगन की फिल्म दृश्यम रिलीज हुई थी। दर्शकों को यह थ्रिलर और मिस्ट्री बेस्ड फिल्म खूब पसंद आने लगी थी। इस फिल्म को कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ श्रिया सरन और तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। फिल्म में इन सितारों की एक्टिंग के साथ-साथ अजय देवगन और श्रिया सरन के बच्चों की भूमिका निभाने वाले कलाकार की अदाकारी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. विशेष रूप से, जिसने सबसे अधिक ध्यान खींचा वह मृणाल जाधव थी, जिन्होंने अजय देवगन की छोटी बेटी अनु की भूमिका निभाई थी।

उन्होंने अपनी एक्टिंग से खूब धमाल भी मचाया था. अब आपको जानकर हैरानी होगी कि दृश्यम की ये नन्ही सी बच्ची अनु अब बड़ी हो गई है. जी हां, मृणाल जाधव अब बड़ी हो गई हैं। इतना ही नहीं उनका लुक भी काफी बदल गया है। मृणाल जाधव की ताजा तस्वीर ने सोशल मीडिया पर भी कमाल कर दिया। उनकी इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि तस्वीर को देखने के बाद फैंस के लिए यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि क्या ये वही छोटी बच्ची है.



मृणाल अब बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं। उनकी जो लेटेस्ट तस्वीर सामने आई है उसमें वह कुछ बोलती नजर आ रही हैं. खुले बालों में मृणाल की खूबसूरती देखते ही बनती है. इतना ही नहीं मृणाल जाधव ने दृश्यम में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी को चौंका दिया है। छोटी सी उम्र में मृणाल की जबरदस्त अदाकारी देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

Related News