शमा सिकंदर अक्सर अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से लोगों को मदहोश कर दिया है. इस बार वह साड़ी में भी कहर बरपा रही हैं.

नई दिल्ली: शमा सिकंदर टीवी से लेकर बॉलीवुड तक कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं, लेकिन अपने किसी किरदार की वजह से वह कभी भी उतनी सुर्खियां नहीं बटोर पाई, जितनी लक्स की चर्चा में रही हैं. अक्सर शमा अपने नए लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. इस वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ रही है। फैंस उनके हर अवतार का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

शमा सिकंदर ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट
शमा आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं। ऐसे में वह लगभग हर दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. रेशम की साड़ी में इस बार शमा कहर बरपा रही हैं। देसी अवतार में वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं।


साड़ी में कहर बरपा रही हैं शमा सिकंदर
लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस फ्लोरल प्रिंटेड सिल्क की साड़ी पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने गोल्डन इयररिंग्स पहने हुए हैं और सटल मेकअप किया है.

इसी के साथ शमा ने अपने बाल बांधे हुए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और खूबसूरत लग रही हैं. शमा की देसी सिजलिंग अदाओं से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.


शमा को कई प्रोजेक्ट्स में देखा जा चुका है
शमा के करियर की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों के अलावा टीवी शो, वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी काम किया है। एक्ट्रेस को आखिरी बार साल 2021 में 'हवा करदान' गाने में देखा गया था। फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

Related News