पत्रलेखा और राजकुमार राव चंडीगढ़ में शादी कर रहे हैं। शनिवार को, जोड़े ने एक निजी वाइट-थीम में सगाई की, जिसके बाद सोमवार को शादी होगी। उनका वेडिंग इंविटेशन कथित तौर पर ऑनलाइन सामने आया है, जो उनके विवाह की तारीख और स्थान की पुष्टि करता है।

शादी का निमंत्रण ट्विटर पर एक फैन पेज द्वारा साझा किया गया। कार्ड नील रंग का है और दुल्हन के परिवार का प्रतीत होता है। इसमें लिखा था, 'राव परिवार और पॉल परिवार आपको पत्रलेखा (अजीत पॉल और पापरी पॉल की बेटी)और राजकुमार (कमलेश यादव और सत्यप्रकाश यादव के बेटे) की शादी में सोमवार 15 नवंबर '21 ओबेरॉय सुखविलास चंडीगढ़' के साथ शादी के लिए आमंत्रित करते हैं।

शनिवार को, राजकुमार और पत्रलेखा ने न्यू चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट में सगाई की, और वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पत्रलेखा को प्रपोज करने के लिए राजकुमार अपने घुटने पर बैठे, लेकिन इसके बाद वो खुद भी घुटनों पर बैठ गई और पूछा कि क्या वो उनसे शादी करेंगे और ऊँगली में अंगूठी डाल दी। फिर राजकुमार ने भी उन्हें रिंग पहनाई। इसके बाद दोनों ने एक लव सॉन्ग पर डांस किया। उनके स्नीकर्स, जो उन्होंने कुर्ता-चूड़ीदार और गाउन के अपने-अपने आउटफिट के साथ पहने थे, दर्शकों का खूब ध्यान खींचा।

द ओबेरॉय की वेबसाइट के अनुसार, यह स्थल सिसवान वन रेंज में, हिमालय की तलहटी में स्थित है, और 8,000 एकड़ में फैला है।

Related News