शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहने लगी हैं। उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है।

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शमा सिकंदर को इंट्रोड्यूस करने की जरूरत नहीं है. शमा जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। वैसे तो एक्ट्रेस को पिछले कुछ समय से बहुत कम प्रोजेक्ट्स में देखा गया है, लेकिन इसके बावजूद उनकी लाइमलाइट में कोई कमी नहीं आई है.

शमा ने फिर दिखायी बोल्ड हरकतें
इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान खींच रही हैं. वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कन बढ़ा देती हैं. अब एक बार फिर शमा ने बोल्ड लुक दिखाया है.


बेकाबू लोग देख रहे boldness
शमा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखने के बाद सभी के पसीने छूट गए हैं.

फोटो में वह सफेद शर्ट और नीले रंग की शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक ब्रालेट पेयर किया है। हालांकि, मर्दानगी की हदों को तोड़ते हुए शमा ने कमीज के सारे बटन खोल दिए हैं।


इस लुक में शमा बेहद हॉट लग रही हैं
यहां वह बेबाकी से अपने ब्रैलेट लुक को फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को पूरा करने के लिए शमा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट लग रही हैं. उसे देखकर अंदाजा नहीं लगाया जा सकता कि वह 41 साल की है।

Related News