फिल्मों में कई बार किसिंग सीन देखने को मिलते हैं। कई फिल्मों में तो एक बार नहीं बल्कि कई बार किसिंग सेन दिखाए जाते हैं। हालाकिं इनमे से कई किसिंग सीन रियल होते हैं लेकिन ये जरूरी नहीं है कि हर किसिंग सीन असली ही हो। कई बार नकली किसिंग सीन भी फिल्मों में डाले जाते हैं और ये तब होता है जब एक्ट्रेस किसिंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं होती है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें यह बतया बतया गया था ! कि कैसे हीरो-हीरोइन एक दूसरे को बिना टच किए हुए किस कर लेते हैं।

शादी के बाद विधायक अदिति सिंह का ये रिसेप्शन और हनीमून का प्लान

यह सीन तमिल मूवी मात्तारान का है। इसमें थियेटर में काजल अग्रवाल और सूर्या एक दूसरे को किस करते हुए नज़र अति हैं लेकिन इन दोनों ने सच में ये किस नहीं किया था तो सवाल ये होता है कि आखिर ये किसिंग सीन शूट कैसे हुआ। आपको पता नहीं होगा लेकिन इस किसिंग सीन में वाकई में काजल ने सूर्या को नहीं बल्कि एक तकिए को किस किया और सूर्या ने प्लास्टिक शीट को किस किया।

एसपीजी सुरक्षा वापस लेने पर भड़की प्रियंका गांधी, दिया ये बड़ा बयान

बाद में VFX की मदद से दोनों को इस तरह दिखाया जाता है, जैसे सच में दोनों ने किस किया हो। लेकिन आज के समय में ज्यादातर किसिंग सीन रियल ही होते हैं और अभिनेता अभिनेत्रियां ये किसिंग सीन करने से जरा भी नहीं हिचकिचाते हैं।

Related News