ऐसी कई चीजें हैं जो किसी के दिन को हल्का कर सकती हैं और उन्हें स्थायी खुशी का अनुभव करा सकती हैं। मगर भारत की नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना से सुबह-सुबह मिलने की तुलना में कुछ भी नहीं है। 'गीता गोविंदम' की अभिनेत्री ने एक प्यारी सी मुस्कराहट के साथ अपने सिर को तकिए पर टिकाते हुए खुद की एक तस्वीर साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर आया।

अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर "गुड मॉर्निंग लव्स" और एक दिल वाले इमोजी के साथ शुभकामनाएं दीं। इससे पहले, उसने फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और लिखा, “रुको यह सिर्फ मैं हूं या मेरा चेहरा लील जैसे आम के आकार का है ..? ।"

साउथ स्टार न केवल अपने प्रशंसकों को अपनी गतिविधियों के बारे में दैनिक आधार पर अपडेट करती है, बल्कि वह अपने अनुभव और अपनी सफलता के पीछे के रहस्यों को साझा करके उन्हें प्रोत्साहित करने का प्रयास करती है, साथ ही साथ इसके लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है!

पेशेवर मोर्चे पर, कलाकार अब अपनी फिल्म 'पुष्पा' की सफलता के साथ-साथ अपनी आगामी परियोजनाओं की तैयारी का आनंद ले रही है। 'मिशन मजनू' से रश्मिका बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित स्पाई थ्रिलर में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​मुख्य भूमिका में हैं।

Related News