जैकलीन फर्नांडीज और हॉलीवुड स्टार मिशेल मोरोन की विशेषता वाले बहुप्रतीक्षित गीत 'मुड मुड के' का शानदार टीज़र और पोस्टर लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने अब शनिवार को पूरा गाना लॉन्च कर दिया है। गाने ने दर्शकों खासकर पार्टी पॉपर्स के दिलों में हलचल मचा दी है. अब इस गाने को सभी पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि जैकलीन के लेटेस्ट डांस नंबर 'मड मिट्टी के' को दर्शकों, इंडस्ट्री और खासकर उनके उत्साही प्रशंसकों ने काफी सराहा है।

गाना उनके हॉट अवतार, सिजलिंग मूव्स और मिशेल के साथ उनकी केमिस्ट्री को दिखाने वाला है. यह गाना बहुत अच्छा है। टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ द्वारा गाया गया नृत्य, ड्रामा और हाई-स्पीड एक्शन वाला गाना 'मड मड के' एक दिलचस्प कहानी के साथ एक फुट-टैपिंग क्लब नंबर है, जिसमें हॉट ऑन-स्क्रीन जोड़ी है।

इस जोड़ी का नाम जैकलीन और मिशेल है और दोनों को प्यार दिया जा रहा है. गाने की सफलता के बाद, जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने खुद को और गाने के कोरियोग्राफर शक्ति मोहन को 'मड मड के' के हुक स्टेप्स पर डांस करते हुए दिखाया।

इसमें दोनों का अंदाज निराला है. काम की बात करें तो जैकलीन की अक्षय कुमार के साथ दो फिल्में 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', सलमान खान के साथ 'किक 2', जॉन अब्राहम के साथ रोहित शेट्टी की 'सर्कस', 'अटैक' और अन्य हैं। अघोषित परियोजनाओं में देखा जा सकता है। वह एक हॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी।

Related News