कोरोना की दूसरी लहर में, मामले दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। हर दिन लाखों लोग इस वायरस के संपर्क में आते हैं। हर दिन हजारों लोग मर रहे हैं। देश की ऐसी हालत देखकर बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर का दिल टूट गया है। अब उन्हें सोशल मीडिया पर जाना और न्यूज़ चैनल देखना बहुत अजीब लगता है। शक्ति कपूर लंबे समय से घर पर रह रहे हैं, वह महामारी के कारण शायद ही कभी घर छोड़ते हैं। शक्ति कपूर ने कहा- यह पिछले साल बहुत मुश्किल हो गया है। मौत अब करीब है।

Birthday Special: Some Unknown Facts About Shakti Kapoor Career - इस फिल्म  ने शक्ति कपूर को बनाया बॉलीवुड का खतरनाक विलेन | Patrika News

पहले लोग कहते थे यह मरने वाला है, यह मरने वाला है और इसमें दस साल लगते थे। अब लोग मक्खियों की तरह मर रहे हैं। अब मृत्यु क्या है? अब बहुत आसान है। मैंने अभी सुना कि दोस्त के भाई को सुबह अस्पताल ले जाया गया और वह शाम को नहीं रहा। आप इसकी भविष्यवाणी नहीं कर सकते। शक्ति कपूर ने आगे कहा- स्थिति हाथ से निकल रही है। उन्होंने वैक्सीन की दोनों खुराक ली है और लोगों से जल्द से जल्द टीकाकरण करवाने के लिए कह रहे हैं। उनका मानना ​​है कि टीकाकरण से इस समस्या से बचा जा सकता है।

शक्ति कपूर ने बताया कि मेरी बेटी श्रद्धा हाल ही में इज़राइल से लौटी है और उसने बताया कि उसने वहाँ कोई मास्क नहीं पहना है। सरकार ने 85-90 प्रतिशत लोगों को टीका लगाया है। वह एक स्वस्थ जीवन जी रहा है और आराम से घूम रहा है। ऐसा नहीं है कि हमारा देश इस वायरस से नहीं लड़ सकता है। हम सभी टीकाकरण कर सकते हैं जब हम कर सकते हैं। मुझे पता है कि हमारी बहुत बड़ी आबादी है। शक्ति कपूर ने कहा कि अगर देखा जाए तो लोगों की सोच उन्हें वापस खींचती है।

बर्थडे: कुछ ऐसी है सुनील सिकंदरलाल के 'शक्ति कपूर' बनने की कहानी

लोगों का रवैया ऐसा है कि देखा जाएगा जो होगा। यही कारण है कि दूसरी लहर इतनी खतरनाक है। मैंने सुना है यह लहर और अधिक गंभीर हो गई है, कुछ लोग कह रहे हैं कि यह हवा में फैल गया है, अगर ऐसा है तो हमें नहीं पता कि आगे क्या होने वाला है और कब खत्म होगा। शक्ति कपूर ने कई राज्यों में हो रहे चुनाव और रैलियों को लेकर सवाल उठाए। उन्होंने कहा- इन चीजों ने स्थिति को बदतर बना दिया है। ऐसी चीजों को स्थगित करके हम इस स्थिति से बच सकते थे। मुझे गुस्सा आता है कि चुनाव क्यों हो रहे हैं। उन्हें स्थगित नहीं कर सकते?

Related News