Third party image reference

शाहरूख खान ने बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और कड़ी मेहनत से खास जगह बनाई है। अभिनेता ने अपने फिल्मी कैरियर के दौरान कई हिट फिल्में दी है। शाहरुख खान का जन्मदिन आने वाला है। इन दिनों अभनेता अपनी फिल्म ‘जीरो’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है। उनके फैंस को भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार हैं। हालांकि अभी तक फिल्म का केवल टीजर रिलीज किया गया है।

Third party image reference

फिल्म को लेकर आए दिन कोई न कोई बड़ी खबर सामने आती रहती है। शारूखान के फैंस उनकी फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने का इंतजार रहे है। लेकिन अब आपको इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां, अब इस फिल्म से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान की फिल्म का ट्रेलर निर्देशक उनके जन्मदिन के खास मौके पर रिलीज करने वाले है।

Third party image reference

जी हां, मिली जानकारी के अनुसार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर उनके ही जन्मदिन पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा है कि ‘हम 2 नवंबर जो शाहरूख खान की बर्थडे डेट है के मौके पर उनकी फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे। हालांकि इस फिल्म की "शूटिंग पूरी हो चुकी है और पोस्ट-प्रोडक्शन चल रहा है।"

Third party image reference

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का टीजर 15 जून को ईद के मौके पर रिलीज किया गया था। इसके बाद कैटरीना कैफ के जन्मदिन यानि 17 जुलाई को फिल्म से उनका लुक शेयर किया गया था। बता दे कि इस फिल्म में शाहरुख खान के अपोजिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्क्रीन पर नजर आने आएगी। ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इससे पहले शाहरूख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ एक साथ फिल्म जब तक है जान में एक साथ नजर आ चुके है।

Related News