आजकल महंगाई का जमाना है। छोटी चीजों के लिए भी बड़ी कीमत चुकानी पड़ती है। आम आदमी परेशान है और अब अभिनेता भी इस महंगाई से परेशान हो गया है। एक्टर राहुल बोस के साथ भी यही हुआ। राहुल बोस एक फिटनेस फ्रीक हैं। वे रोजाना जिम जाते हैं। व्यायाम करने के बाद लोग अक्सर केला खाते हैं।

लेकिन क्या हो अगर आपको केवल 2 केले की कीमत 442 रुपये 50 पैसे के रूप में चुकानी पड़े। राहुल बॉस के साथ ऐसी हरकत हुई है। दरअसल, राहुल चंडीगढ़ में शूटिंग की प्रक्रिया में हैं। वहां वह 5-सितारा होटल में ठहरा हुआ था। राहुल के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, जब वह व्यायाम करने के बाद अपने कमरे में आए, तो उन्होंने 2 केले ऑर्डर किए। कर्मचारियों ने अपने कमरे में केले की कक्ष सेवा की। राहुल तब हैरान रह गए जब उन्होंने इन 2 केलों का बिल देखा। राहुल के सोशल मीडिया पोस्ट के मुताबिक, उन्हें 442 रुपये 50 पैसे का बिल दिया गया था। 2 केले के लिए यह कीमत बहुत अधिक है। यही कारण है कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इसके बारे में पोस्ट किया।

राहुल ने कहा कि यह केला उनके लिए थोड़ा बेहतर साबित हुआ। लोग सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को देखकर मजाक बना रहे हैं। लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं, कोई इसे नोटबंदी कह रहा है या सोना। राहुल बॉस की पोस्ट पर ऐसी ही और कई दिलचस्प टिप्पणियां आ रही हैं।

Related News