शाहरुख खान ने लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं की है। फैंस उनकी अगली फिल्म 'पठान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में पता चला था कि सलमान खान फिल्म 'पठान' में कैमियो करेंगे। इस खबर की पुष्टि खुद सलमान खान ने अपने शो 'बिग बॉस 14' के वीकेंड पर की थी। उन्होंने कहा था कि वह जल्द ही शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' की शूटिंग शुरू करेंगे। इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सलमान खान और शाहरुख खान बुर्ज खलीफा में सबसे ऊपर लड़ते हुए दिखाई देंगे। जब से यह खबर दर्शकों के बीच आई है, फिल्म के प्रति प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है। दर्शक फिल्म से रोमांचित हैं। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की शूटिंग के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा में दोनों भिड़ेंगे। यह निर्माताओं की योजना है।

वह चाहते हैं कि सलमान खान और शाहरुख खान के बीच बुर्ज खलीफा के ऊपर एक्शन फिल्माया जाए। खबरों के मुताबिक, सलमान खान 'पठान' में उनकी टाइगर फ्रैंचाइज़ की भूमिका में नज़र आएंगे। दोनों के एक्शन दृश्य इतने शक्तिशाली होंगे कि दर्शक सिनेमाघरों में अपने दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर हो जाएंगे। बता दें कि सलमान खान ने फिल्म 'पठान' से पहले शाहरुख खान की 'कुछ कुछ होता है', 'ओम शांति ओम' और 'जीरो' में कैमियो किया है।

इसके अलावा शाहरुख सलमान खान की 'हर दिल जो प्यार करेगा' और 'ट्यूबलाइट' में भी नजर आए हैं। सलमान खान ने हाल ही में फिल्म 'एंटीम: द फाइनल ट्रुथ' की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में, वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इसके अलावा, अभिनेता के प्रशंसकों को उनकी फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड ब्रदर' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वह इस फिल्म की वजह से लंबे समय तक सुर्खियों में रहे। फिल्म इस साल ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News