बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को बॉलीवुड का 'किंग ऑफ रोमांस' कहा जाता है। और क्यों न कहा जाए शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक से एक रोमांटिक फिल्म दी है। उन्‍होंने कई हिट फिल्‍मों से दर्शकों को हैरान किया है वहीं उनके गानों ने भी सभी का दिल जीता है। शाहरुख खान के फिल्मो के गाने आज भी दर्शकों में जोश भरते हैं। तो जानते है आज शाहरुख खान के सबसे हिट गाने के बारे में।

फिल्‍म 'कभी खुश कभी गम' का सुपरहिट रोमांटिक गाना 'सूरज हुआ मद्धम बेहद हिट हुआ था। इस गाने में शाहरुख और काजोल की सुपरहिट कैमेस्‍ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था।

2. फिल्‍म 'मोहब्‍बतें' में शाहरुख खान और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बीच फिल्‍माया गाना 'हमको हमीं से चुरालो बेहद हिट हुआ था। इस गाने को सुनने के बाद ऐसा लगता है की हम कहीं खो गए है।

3. फिल्‍म 'दिलवाले दुल्‍हानियां ले जायेंगे' का गाना 'तुझे देखा तो ये जाना सनम बेहद हिट हुआ था।

4. शाहरुख ने फिल्‍म 'दीवाना' से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था। फिल्‍म का गाना 'ऐसी दीवानगी में दर्शकों ने दिव्‍या भारती और शाहरुख को जोड़ी को दर्शकों ने खासा पसंद किया था।

5. फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' का टाईटल सॉन्‍ग को सुनने के बाद आप मन खुश हो जायेगा।

Related News