इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें हाई-ग्रेड कैंसर है। सोनाली ने ये भी बताया था कि उनका कैंसर आखिरी स्टेज पर है और इन दिनों इसके इलाज के लिए वे न्यूयॉर्क में है। लेकिन फैंस के लिए एक चौंकाने वाली बात ये है कि उन्हें कैंसर का पता आखिरी स्टेज पर आकर कैसे चला ? आखिर क्यों उन्हें शुरुआत में इसकी खबर नहीं हुई ?

रिपोर्ट्स के अनुसार सोनाली को कैंसर से पीड़ित होने का पता देरी से चलने की सबसे बड़ी वजह उनकी हद से ज्यादा लापरवाही थी। जानकारी के मुताबिक, 43 वर्षीय सोनाली को काफी समय से शरीर में दर्द की शिकायत थी लेकिन उन्होंने इसपर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब यह दर्द असहनीय हो गया और इसके बाद उन्होंने कुछ टेस्ट्स करवाए तब उन्हें पता चला कि उनका कैंसर एक खतरनाक स्टेज पर पहुँच गया है।


डॉक्टर्स का कहना है कि अगर सोनाली ने ये टेस्ट्स पहले समय से करवा लिए होते तो उन्हें इलाज के दौरान अधिक दर्द नहीं सहना पड़ता और उनका कैंसर शुरूआती चरण में ही ठीक किया जा सकता था। लेकिन अभी भी एक अच्छी बात ये है कि अभी भी उनकी इससे बचने की पूरी संभावना है।

जैसे ही सोनाली ने ट्विटर पर कैंसर होने की खबर दी, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार जो कि न्यूयॉर्क में ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे थे, उसी समय सोनाली से मिलने गए और उनका हौंसला बढ़ाया। वहीं मुंबई में अभिनेत्री हुमा कुरैशी और अदिति राव हैदरी सोनाली के घर गई वहीं अन्य बॉलीवुड कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिये सोनाली को सपोर्ट किया।लिसा रे और मनीषा कोइराला जो खुद भी कैंसर जैसी बीमारी से लड़ चुकी है, ने भी सोनाली के लिए प्यार भरे सन्देश भेजे। बता दें कि बॉलीवुड के एक और अभिनेता इरफ़ान खान भी इन दिनों कैंसर से जूझ रहे है और लंदन में इलाज करवा रहे है।

Related News