बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान लाखों करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। उन्होंने बॉलीवुड में एक के बाद एक कई हिट फ़िल्में दी है। लोग उनकी एक्टिंग तो पसंद करते ही हैं साथ ही उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी रूचि दिखाते हैं। वे अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के कारण भी चर्चा में रहते हैं।

शाहरुख खान के लग्जरी कारों का भी बड़ा जखीरा है। उनके पास 14 करोड़ रुपये की स्पोर्ट्स कार बुगाटी वेरॉन, 2.8 करोड़ रुपये की कीमत वाली मर्सिडीज बेंज एस 600 गार्ड और सेडान, 4.1 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस कूप, 1.3 करोड़ रुपये वाली बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज, 4 करोड़ की कीमत वाली बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी, 56 लाख रुपये की कीमत वाली ऑडी ए6, दो करोड़ रुपये वाली बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज आदि है।


किंग खान के पास हार्ले डेविडसन डायना स्ट्रीट बॉब लग्जीरियस बाइक है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। वहीं, शाहरुख के पास 3.8 करोड़ रुपये की कीमत वाली लग्जीरियस कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन भी है। शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को पार्टनर भी हैं, और इस टीम की कीमत लगभग 525 करोड़ रुपये है।

शाहरुख खान का मुंबई स्थित बंगला 'मन्‍नत' 6 मंजिला है और यह 26,328 स्‍क्‍वॉयर फुट में फैला है। इतना ही नहीं किंग खान के पास दुबई में Palm Jumeirah नाम से विला है। ऐक्‍टर के मुंबई स्‍थित घर की कीमत 200 करोड़ तो दुबई वाले घर की कीमत 24 करोड़ बताई जाती है।

शाहरुख खान लंदन के पार्क लेन में स्थित 172 करोड़ के घर के भी मालिक हैं। उनकी कुल संपत्ति की करें, तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान लगभग 4260 करोड़ रुपये से ज्यादा की प्रॉपर्टी के मालिक हैं।

Related News