मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान को जेल में बेहद ही परेशानी हो रही है। गर्मी की वजह से उनका हाल खराब है। इतना ही नहीं उन्हें खाना भी जेल का ही खाना पड़ रहा है। लाख कोशिशों के बाद भी शाहरुख बेटे की जमानत नहीं करवा पा रहे हैं। वे इन दिनों काफी अनइजी फील कर रहे हैं। वे बेटे की हालत देखकर डिप्रेशन में चले गए हैं। इतना ही नहीं शाहरुख़ ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग भी बंद कर दी है। उन्हें दिन-रात बेटे की चिंता खाए जा रही है।

रिपोर्ट्स की मानें शाहरुख खान ने प्लान बना लिया था कि बेटे आर्यन खान को जमानत मिल जाएगी और वे सोमवार से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। शहरुख के करीबी दोस्त ने खुलासा किया है कि वे बाहर से शांत जरूर दिख रहे हैं लेकिन अंदर से बेहद ही दुखी है और उन्हें बेहद चिंता भी है।

शाहरुख़ ठीक से सो नहीं पा रहे हैं। उनके बेटे के जेल में रहने के कारण उनकी नींद उड़ गई है। उनके दोस्त ने आगे जानकारी दी है कि उन्होंने खाना-पीना तक छोड़ दया है। बस वे एक असहाय पिता की तरह मसहूस कर रहे हैं।

पिछले हफ्ते एनसीबी की पूछताछ के दौरान आर्यन खान ने इस बात को कबूल किया था कि वे पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। वे जब दुबई, यूके और दूसरे देश में थे उस दौरान उन्होंने ड्रग्स ली थी।

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख खान के समर्थन में उतर आए हैं। उनके घर मन्नत के बाहर भी उनके फैंस इक्क्ठा रहते हैं। लोगों ने वहां वी स्टैंड विथ आर्यन खान लिखे हुए बैनर लगाए हैं। मन्नत के बाहर लगी एक होर्डिंग पर लिखा है- इस दुनिया के हर कोने में बसे आपके फैन्स आपको बिना किसी शर्त के प्यार करते हैं। इस मुश्किल घड़ी में हम आपके साथ हैं किंग।

Related News