कुछ दिन पहले, शहनाज गिल के पिता संतोखसिंह ने अपनी बेटी से नाराजगी व्यक्त की थी और कहा था कि उन्होंने शहनाज से बात नहीं करने की कसम खाई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी से किसी भी तरह नाराज नहीं रह सकते। संतोक सिंह ने यह भी कहा कि उनके पास शहनाज़ के मैनेजर का नंबर भी है।

'मैं न तो विरोध करता हूं और न ही चाहता हूं कि दोनों साथ रहें।'

कुछ दिन पहले हमारे संवाददाता टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में, जब संतोक सिंह से पूछा गया कि क्या उन्होंने सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच दोस्ती का समर्थन किया है, उन्होंने कहा, "मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा। यह उनका निजी जीवन है। लेकिन मैं न तो उनके खिलाफ हूं और न ही उनके पक्ष में हूं। न तो मैं इसका विरोध करता हूं और न ही मैं चाहता हूं कि दोनों साथ रहें। '

फादर संतोक ने शहनाज़ के बारे में यह बात कही

संतोक सिंह ने आगे कहा, 'मैं डैडी हूं, लेकिन अगर आप मुझे डैडी मानते हैं, तो क्या आप नहीं? अगर कोई यह न समझे कि मैं डैडी हूं, तो मैं डैडी कैसे हो सकता हूं? बच्चे को समझना चाहिए कि वह मेरा पिता है। '

शहनाज अपने पिता के साथ ज्यादा बात नहीं करती है

संतोकसिंह ने आगे कहा कि उन्होंने शहनाज को फोन पर ब्लॉक कर दिया है। उन्होंने कहा कि शहनाज ने शो 'मुझसे शादी करोगे' से बाहर आने के बाद उनसे बातचीत में कटौती की। उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं पता कि उसकी मां के लगातार संपर्क में रहने पर उसके फोन कॉल क्यों बंद हो गए। 'बिग बॉस 13' और 'मुझसे शादी करोगी' के बाद से वह अपने दादा-दादी से भी नहीं मिले।

पिता पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है

उन्होंने शहनाज के बारे में यह भी कहा कि बलात्कार का आरोप लगने के बाद भी उन्होंने मुझसे बात नहीं की। शहनाज़ जानती थी कि उसके पिता निर्दोष हैं, फिर भी वह नहीं आई और उसके इकलौते बेटे शाहबाज़ ने उसका साथ दिया। असली मामला अभी भी समझ में नहीं आया है। उम्मीद है कि शहनाज और उसके पिता के बीच संबंध सुधरेंगे।

Related News