KBC 14: पोती आराध्या के साथ कितना समय बिताते हैं अमिताभ बच्चन? सुपरस्टार ने बताया

कौन बनेगा करोड़पति 14 में कंटेस्टेंट्स ने बिग बी का सामना करने से पहले उनके सामने सवाल खड़े किए। कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह पोती आराध्या के साथ कितना समय बिताते हैं। इस पर बच्चन ने जवाब दिया कि वह ज्यादा समय नहीं बिताते, बल्कि इसे खास तरीके से पूरा करते हैं।

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हैं। 70 के दशक में अपने करियर की शुरुआत करने वाले बच्चन 79 साल की उम्र में लगातार इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वह बॉलीवुड के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। बिग बी फिल्म प्रोजेक्ट्स के साथ कौन बनेगा करोड़पति 14 को भी होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में फैंस के मन में अक्सर यह सवाल आता है कि अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ कितना समय बिताएंगे? खासकर पोती आराध्या के साथ। अब उन्होंने इस मामले का जवाब दिया है.

पोती के साथ कितना समय बिताते हैं बिग बी?
बुधवार को कौन बनेगा करोड़पति 14 के मंच पर हॉटसीट पर 20 साल की कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी नजर आईं. देहरादून की वैष्णवी ने बिग बी के सामने सवाल खड़े किए. कंटेस्टेंट ने होस्ट अमिताभ बच्चन से पूछा कि वह पोती आराध्या बच्चन के साथ कितना समय बिता पाते हैं। इस पर बच्चन ने जवाब दिया कि वह ज्यादा समय नहीं बिताते, बल्कि इसे खास तरीके से पूरा करते हैं।

बिग बी ने कहा, 'मैं उनके साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकता। मैं सुबह 7-7.30 बजे काम पर निकल जाता हूं। वह 8-8.30 बजे स्कूल जाती है। वह 3 या 4 बजे घर आती है। फिर होमवर्क करो। उसकी कुछ माँ उसे कहती है कि वह काम करता है। मैं 10-11 बजे तक घर पहुंच जाता हूं। तब तक वह सो जाती है। इसलिए मुझे उनसे मिलने का समय कम ही मिलता है।

आराध्या को गुस्सा आता है तो अमिताभ कैसे मनाते हैं जश्न?
अपने और आराध्या के बंधन के बारे में बात करते हुए, अमिताभ ने कहा कि वह अपनी पोती के साथ उसकी छुट्टी पर समय बिताने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, 'जब वह रविवार को फ्री होती हैं। इसलिए मैं उनके साथ कुछ देर खेलता हूं। उन्होंने आगे बताया कि अगर आराध्या उनसे नाराज हो जाती हैं तो वह उन्हें मनाने के लिए चॉकलेट और हेयर बैंड देते हैं। बिग बी ने कहा कि आराध्या को पिंक कलर बेहद पसंद है। इसलिए अगर उसे गुलाबी बालों का बैंड दिया जाए तो वह खुश हो जाती है।

वैष्णवी ने जीता इतना पैसा
20 साल की कंटेस्टेंट वैष्णवी कुमारी की बात करें तो उन्होंने शो में 3 लाख 20 हजार रुपये की राशि जीती थी. अमिताभ बच्चन ने वैष्णवी के सामने 12.50 हजार का सवाल रखा था। इसमें उनसे पूछा गया कि उनमें से कौन वर्ष 1996 में भारत का प्रधानमंत्री नहीं था। इस सवाल का जवाब देने के लिए वैष्णवी कुमारी ने अपने भाई की मदद ली। लेकिन फिर भी उसका जवाब गलत निकला।

इन फिल्मों में नजर आएंगे बच्चन
अमिताभ बच्चन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म अलविदा में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता हैं। इसके अलावा बिग बी फिल्म एल्टीट्यूड में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, बोमन ईरानी और परिणीति चोपड़ा काम करते नजर आएंगे। अमिताभ भी इन दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता का लुत्फ उठा रहे हैं।

Related News