शहनाज गिल सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो, बिग बॉस 13 से प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं। पंजाबी गायिका-अभिनेता ने भले ही शो नहीं जीता हो, मगर उन्होंने निश्चित रूप से कई दिल जीते हैं और आज तक उनका आनंद ले रही हैं। बता दे की, अभिनेत्री को बारिश का शौक है और जैसे ही मानसून आया है, वह मौसम का आनंद लेते हुए देखी गई क्योंकि उसने अपने बारे में कुछ मजेदार सवालों के जवाब दिए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज़ गिल द्वारा साझा किए गए वीडियो में, वह पीले रंग की शर्ट में बहुत खूबसूरत लग रही है, क्योंकि वह शहर के चारों ओर एक सवारी का आनंद लेती है। अपने ड्राइवर से बात करती हुई दिखाई देती है क्योंकि उसने कहा कि वह बारिश का बेसब्री से इंतजार कर रही थी और वह बहुत खुश है कि मानसून आ गया है। पूछे जाने पर कि शूटिंग के अलावा उन्हें क्या पसंद है, उन्होंने कहा कि शूटिंग के बाद खुद को देखना और विश्लेषण करना पसंद करती हैं कि उन्होंने कैसा प्रदर्शन किया।

बता दे की, डिनर के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि उन्हें 'दाल चावल' या कुछ और की तरह हल्का डिनर करना पसंद है। उसने साझा किया कि वह खरीदारी के लिए जाना पसंद करती है मगर वह ब्राउज़ करना पसंद करती है और ज्यादा नहीं करती है।

Related News