यह एक सपने के सच होने जैसा है यदि कोई बॉलीवुड सेलेब किसी निजी कार्यक्रम या जन्मदिन की पार्टी में शामिल होता है और मेहमानों के लिए डांस करता है। आजकल एक चलन है जिसमें बी-टाउन सेलेब्स प्राइवेट इवेंट्स में परफॉर्म करते हैं और उसी के लिए काफी अधिक अमाउंट चार्ज कर रहे हैं। क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड अभिनेता शादी, जन्मदिन पार्टियों या किसी निजी कार्यक्रम में अपने डांस परफॉर्मेंस के लिए कितना चार्ज करते हैं?

शाहरुख खान
पठान अभिनेता शाहरुख खान कथित तौर पर एक शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में नृत्य करने के लिए 3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

कैटरीना कैफ
टाइगर ज़िंदा है 3 की अभिनेत्री कैटरीना शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए कथित तौर पर 3.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

ऋतिक रोशन
बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

सलमान खान
दबंग अभिनेता सलमान कथित तौर पर एक शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में नृत्य करने के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

दीपिका पादुकोण
अभिनेत्री दीपिका कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं।

रणवीर सिंह
अभिनेता रणवीर कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

प्रियंका चोपड़ा जोनास
ग्लोबल स्टार आइकन PeeCee कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती है।

रणबीर कपूर
शमशेरा, ब्रह्मास्त्र और बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 2 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

अक्षय कुमार
बॉलीवुड के खिलाड़ी कथित तौर पर शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए लगभग 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

Related News