शाहरुख खान सिर्फ एक नाम नहीं बल्कि एक इमोशन है। सुपरस्टार लगभग तीन दशकों से इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं और लाखों दिलों के राजा के रूप में उभरे हैं। वास्तव में, जब तक है जान अभिनेता का घर मन्नत भी प्रशंसकों के लिए आकर्षण का स्थान रहा है और लोग अक्सर शाहरुख के घर के बाहर पोज देते और सेल्फी क्लिक करते देखे जाते हैं। दिलचस्प बात यह है कि बंगले को सालों बाद नई नेमप्लेट लगाने के बाद शाहरुख और मन्नत शहर में चर्चा का विषय बने। और अब, मन्नत एक बार फिर सुर्खियों में है क्योंकि नई नेमप्लेट कथित तौर पर गायब हो गई है।

शाहरुख खान की मन्नत की नेमप्लेट गायब
यह खबर तब सामने आई जब प्रशंसकों को मन्नत के लापता नेमप्लेट के बारे में ट्वीट करते देखा गया। एक ट्विटर यूजर ने मन्नत के बाहर से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बंगले पर नेमप्लेट नहीं थी। वीडियो को कैप्शन दिया गया था, “मैं अपने जीवन में पहली बार #मन्नत गया था और मैंने देखा कि कोई नेमप्लेट नहीं है। मुझे लगा कि कुछ काम चल रहा है।" कहने की जरूरत नहीं है कि इसने प्रशंसकों को हैरान कर दिया कि मन्नत की नई नेमप्लेट कहां है।


मन्नत की नेमप्लेट हटाई

हालाँकि, सभी के लिए राहत की बात यह है कि मन्नत की नेमप्लेट गायब नहीं है। इसके बजाय, इसे मरम्मत कार्य के लिए हटा दिया जाता है। एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स सिटी को बताया था, “इसे मरम्मत के लिए हटाया गया था। यह घर के अंदर है, वास्तव में बगीचे में है।" सूत्र ने यह भी आश्वासन दिया कि मरम्मत कार्य के बाद जल्द ही नेमप्लेट अपनी जगह पर लगा दी जाएगी। शाहरुख के फैंस के लिए ये खबर जरूर राहत की सांस लेकर आएगी।

मन्नत की नेमप्लेट की कीमत
किंग खान के बंगले की नेमप्लेट कथित तौर पर घर की बॉस गौरी खान ने डिजाइन की है और इसकी कीमत लाखों में है। “उस नेमप्लेट की कीमत लगभग 20- 25 लाख है क्योंकि गौरी खान परिवार के मानक के अनुरूप कुछ उत्तम दर्जे का चाहती थी। और यह नेमप्लेट श्रीमती खान की क्लासिक पसंद को दर्शाती है। ”

Related News