सुपरस्टार रजनीकांत ने कल रात अपने परिवार के साथ अन्नात्थे की विशेष स्क्रीनिंग में शिरकत की। और उन्होंने कहा कि शाम उनके पोते और धनुष के बेटे वेद के लिए एक बहुत ही यादगार फिल्म देखने का अनुभव बन गई।

अन्नात्थे का टीज़र रिलीज़ होने के बाद से, मेरा छोटा पोता वेद मुझे पूरी फिल्म दिखाने के लिए हर दिन तंग कर रहा था। और बदले में, मैं निर्देशक शिव से फिल्म को जल्द खत्म करने के लिए कहता रहा, ताकि मैं उसे दिखा सकूं। और उन्होंने वादा किया कि मेरे दिल्ली से लौटने से पहले फिल्म तैयार हो जाएगी। और 27 अक्टूबर को सन नेटवर्क बिल्डिंग में स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था की गई थी। यथरा और लिंगा अपने पिता के साथ कोडाइकनाल में हैं। इसलिए मैंने कहा कि उन्हें फिल्म की योजना के बारे में न बताएं क्योंकि यह एक बहुत बड़ा मुद्दा बन जाएगा, ”रजनीकांत ने एक आवाज संदेश में कहा कि उन्होंने अपने हूटे खाते पर पोस्ट किया था।

रजनीकांत ने अपनी पत्नी, बेटियों और ससुराल वालों के साथ अन्नात्थे को देखा। वेद मेरे बगल में बैठकर फिल्म देखना चाहता था। वह पहली बार किसी थिएटर में मेरी तस्वीर देख रहे थे। और वह इस अनुभव को अपने जीवन में कभी नहीं भूल पाएंगे। उन्होंने पूरी फिल्म को बड़े चाव से देखा। और शो के बाद उन्होंने मुझे कसकर गले लगाया और उन्होंने मुझसे कहा कि वह बहुत खुश हैं। मैं भी बहुत खुश था, ”उन्होंने कहा।

रजनीकांत, जिन्हें हाल ही में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था, अन्नात्थे की नाटकीय रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं। फिल्म दीपावली के मौके पर 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

Related News