बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के पास कई आलीशान संपत्तियां हैं, जिनमें उनका घर मन्नत, महंगी कारों का बेड़ा, 4 करोड़ रुपये की वैनिटी वैन, दुबई में एक निजी द्वीप घर और अलीबाग में एक महलनुमा हॉलिडे होम भी शामिल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान का अलीबाग बंगला एक फार्म पर स्थित है और इसका नाम Deja Vu फार्म्स है। समुद्र के किनारे बने बंगले की कीमत 14.67 करोड़ रुपये है। यह बंगला 19,960 वर्ग मीटर के क्षेत्र में फैला हुआ है और इसमें एक निजी हेलीपैड भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें सफेद इंटीरियर और विशाल खुली जगह है और घर को शाहरुख की पत्नी गौरी खान ने सजाया है।

शाहरुख खान का अलीबाग बंगला मुंबई से केवल एक घाट की दूरी पर है और सुपरसिटार अक्सर पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों का जश्न मनाने के लिए वहां जाते हैं। लगभग हर साल शाहरुख खान अपना जन्मदिन और अन्य महत्वपूर्ण कार्यक्रम मनाने के लिए अपने करीबी दोस्तों के साथ अलीबाग जाते हैं।

पिछले कुछ सालों में करण जौहर, कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट, फराह खान, सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्वेता बच्चन नंदा, अनन्या पांडे और दीपिका पादुकोण जैसे बॉलीवुड सितारों को 'किंग खान' के अलीबाग बंगले में देखा गया है।

Related News