आज दिन में एक बहुत ही चौकाने वाली खबर सामने आई जब पता चला कि एक्टर और बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला लव लोगों के बीच नहीं रहे हैं। बताया जा रहा है कि उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हुआ है जिसके बाद उनकी कथित रूप से गर्लफ्रेंड बताई जाने वाली जन के साथ उनकी बिग बॉस में काफी अच्छी ट्यूनिंग बैठी थी अब वह इस मामले को लेकर सदमे में है और सहज महसूस नहीं कर रही है।

ऐक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड शहनाज़ गिल के पिता संतोख सिंह सुख ने बताया है, "मैंने शहनाज़ से बात की थी...वह ठीक नहीं है।" उन्होंने कहा, "मेरा बेटा शहबाज़ उसके (शहनाज़) साथ मुंबई के लिए निकल गया है और मैं बाद में जाऊंगा...जो कुछ भी हुआ है मुझे उस पर विश्वास नहीं हो रहा है।"

आपको बता दें कि जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर आई है उससे इंडस्ट्री के ही नहीं बल्कि उनके फैंस एवं आमजन में भी एक सदमा है वहीं एक शोक की लहर पूरी इंडस्ट्री में दौड़ चुकी है।

बालिका वधू जैसे सीरियल में काम कर चुके और उसके बाद बिग बॉस किस जाइए घर घर में पहुंच चुके सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से कई लोग सदमे में है। वही आपको बता दें कि उनके बिग बॉस के अंदर शहनाज गिल के साथ एक अच्छी ट्यूनिंग बैठ गई थी जिसे लेकर आज भी लोगों ने याद करते हैं।

Related News