झलक दिखला जा के लिए रुबीना दिलैक एक बार फिर अपने सिजलिंग लुक में डांस फ्लोर पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री मंच पर अपने प्रदर्शन के लिए कड़ी मेहनत कर रही है और मंगलवार की शाम को सेट पर उन्हें देखा गया।

इस साल झलक दिखला जा की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट में से एक रुबीना दिलैक अरबी लुक में नजर आईं। अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों को अपने प्रसिद्ध बॉलीवुड गीत 'महबूबा महबूबा' में हेलेन के लुक की याद दिलाई।

रुबीना दिलैक झलक दिखला जा के मंच पर एक सुपर सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस देंगी। कम से कम शो के सेट से उनके लेटेस्ट लुक से तो यही लगता है।

रुबीना दिलैक झलक दिखला जा में निया शर्मा, अमृता खानविलकर, शिल्पा शिंदे, गशमीर महाजन, निशांत भट और नियति फतनानी जैसे अन्य लोकप्रिय नामों के साथ ट्रॉफी के लिए प्रतिस्पर्धा कर रही हैं।

रुबीना दिलैक की पीले रंग की पोशाक में अंतिम प्रदर्शन ने भी उनके प्रशंसकों को चौंका दिया। हालांकि, वे परेशान हो गई क्योकिं उन्हें 30 में से 27 अंक मिले, जबकि वह पूरे 30 की हकदार थी।

रुबीना दिलै ने इससे पहले करिश्मा कपूर की विशेषता वाले बॉलीवुड नंबर 'ले गई' पर एक क्लासिक नृत्य किया था। उनके मूव्स परफेक्ट थे और रुबीना स्टेप्स को करते हुए बिल्कुल ग्रेसफुल लग रही थीं।

इस बार भी ऐसा लग रहा है कि रुबीना एक डांस नंबर पर अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस से स्टेज पर जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आपकी उनसे क्या उम्मीदें हैं, हमें कमेंट के माध्यम से जरूर बताएं।

Related News