बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू जल्द ही फिल्म 'शाबाश मिठू' में नजर आने वाली हैं. तापसी ने फिल्म में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की भूमिका निभाई है। आए दिन एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर हमें झलकियां देती रहती हैं। अब इस बार भी उन्होंने एक नया पोस्टर शेयर किया है. जी दरअसल आज मिताली राज का जन्मदिन है और इस मौके पर 'शाबाश मिठू' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर उन्हें सरप्राइज दिया है. आप देख सकते हैं फिल्म के मेकर्स ने पोस्टर शेयर किया है जिसमें तापसी क्रिकेटर के लुक में नजर आ रही हैं.

'शाबाश मिठू' 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। मिली जानकारी के मुताबिक 'शाबाश मिठू' भारत की सबसे सफल महिला क्रिकेटर की कहानी है। फिल्म में मिताली के जीवन के उतार-चढ़ाव, असफलताओं और उत्साह के क्षण को दर्शाया गया है। साथ ही, प्रतिभाशाली अभिनेता विजय राज फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। हाल ही में वायकॉम 18 स्टूडियोज ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ''एक लड़की ने अपने क्रिकेट बैट के साथ-साथ रूढ़िवादी सोच से कई वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़े. आपने सब कुछ चैंपियन किया. हैप्पी बर्थडे मिठू. दूसरी तरफ मिताली राज ने पोस्टर शेयर किया. फिल्म के अपने इंस्टाग्राम पर।''

मिताली की यात्रा को एक प्रतिष्ठित तरीके से दिखाने के लिए शाबाश मिठू को घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय स्थानों पर शूट किया गया है। फिल्म के रचनात्मक निर्माता अजीत अंधारे हैं जबकि श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित और प्रिया एवेन द्वारा लिखित है। फिल्म का निर्माण वायकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है। पहले फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी थी, लेकिन मेकर्स ने अब इसे 04 फरवरी 2022 कर दिया है।

Related News