दोस्तों बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां कुत्तों से बेहद प्यार करती है। जब भी वो कहीं भी जाती है तो अपने कुत्ते को साथ लेकर जाती है। हाल ही में बॉलीवुड की एक खूबसूरत एक्ट्रेस अपने कुत्ते और मां के साथ एयरपोर्ट पर नजर आई। ये अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि श्रिया सरन है।

आपको बता दें, श्रिया सरन काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है और अक्सर कुत्तो के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है। श्रिया सरन कुत्तो बेहद प्यार करती है। इन तस्वीरों में वो वाइट डॉग के साथ नजर आ रही है। उनका वाइट डॉग बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। श्रिया सरन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती और इंस्टाग्राम पर उनके 1.5 फोल्लोवेर्स है।

वहीं अगर उनके फिल्मी करियर की बात करे तो वो आखिरी बार एक्टर अजय देवगन के साथ फिल्म 'दृश्यम' में नजर आई थी। श्रिया सरन ने साउथ फिल्मो ज्यादा काम किया है लेकिन वो बॉलीवुड में भी सक्रीय रहती है। इस साल उन्होंने रूसी बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोशेचिव से शादी की है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्रिया सरन ने शादी 12 मार्च को की थी। जिसमें बॉलीवुड से खास लोग ही शामिल हुए थे। हालांकि एक खबर के मुताबिक, श्रिया ने अपने मुंबई के लोखंडवाला अपार्टमेंट में शादी रचाई थी।

Related News