इंटरनेट डेस्क| शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है क्योंकि वो जल्दी दूसरी बार मां बनने वाली है। इस बिते रविवार को मीरा राजपूत और शाहिद कपूर ने अपने होने वाले बच्चे के लिए एक बेबी शावर पार्टी रखी और इस पार्टी में केलव करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था।

पार्टी में धडक़ के स्टार्स ईशान खट्टर और जान्हवी कपूर भी शामिल थे। ईशान शाहिद कपूर के सौतेले भाई है जो धडक़ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे है।

बेबी शावर में उन्होंने एक खूबसूरत पोल्का ऑफ-द-शोल्डर डे्रस पहनी थी जो उन पर बहुत बहुत अच्छी लग रही थी। मीरा ने स्टाइलिश लुक के लिए अपने बालों को हॉफ-अप में पिन किया। वही शाहिद भी सिंपल लुक में नजर आएं। शाहिद कपूर मीरा को केक खिलाते हुए नजर आ रहे है। मीरा बेबी बंप के साथ पोज देते हुए नजर आई, वो बहुत ही क्यूट लग रही है।

इस पार्टी में शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर, उनकी पत्नी सुप्रिया पाठक के अलावा उनके करीबी शामिल हुए और इसके साथ ही कई लोग नजर आएं। 'धडक़' का प्रमोशन कर रहे ईशान खट्टर भी अपनी भाभी मीरा राजपूत के बेबी शॉवर में शामिल हुए।

मीरा के बेबी शावर पार्टी में ईशान और जान्हवी को ज्यादातर समय चैट करते हुए देखा गया था। धडक़ के प्रमोशन के दौरान दोनों को एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छी केमेस्ट्री शेयर करते हुए देखा गया है।

फिल्म के प्रमोशन के अलावा मीरा राजूपत की पार्टी में ईशान और जान्हवी कपूर की केमेस्ट्री नजर आ रही थी। दोनों साथ में बातें करते हुए और मस्ती करते हुए नजर आएं।

बेबी शावर की शामिल हुए ईशान और जान्हवी की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैञ इस वायरल फोटोज में मीरा बेबी बंप के साथ पोज दे रही हैं लेकिन उनके ठीक उनके पीछे जाह्नवी और ईशान बात करते दिखाई दे रहे हैं।

Related News