अभिनेत्री ऋचा चड्डा अपनी पेचीदा भूमिका के कारण चर्चा में हैं। वह वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म मैडम मुख्यमंत्री को लेकर विवादों में हैं। अपनी अगली फिल्म के पोस्टर में ऋचा हाथ में झाड़ू लेकर खड़ी हैं, जिस पर लोगों ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। मामले को लेकर ऋचा को अपनी जीभ काटने की धमकी भी दी गई है। ऋचा ने एक साक्षात्कार में कहा कि उनकी आगामी फिल्म के लिए पोस्टर जलाने की बात है।

घर का शीशा तोड़ने की बात हो रही है और उसे जान से मारने की धमकी भी मिल रही है। ऋचा ने कहा कि यह बात बॉलीवुड का हिस्सा बन गई है। इसके अलावा, अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया और लिखा, "यह बहुत शर्मनाक है, किसी भी अभद्र शब्द की निंदा की जानी चाहिए।" अम्बेडकरवादी, दलित, नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग इस घटना के खिलाफ खड़े हैं। ऋचा ने अपनी फिल्म के पोस्टर पर माफी मांगी है।

उनकी फिल्म के पोस्टर को इंस्टाग्राम पर भारी आलोचना का सामना करना पड़ा है। यह एक ऐसा दृश्य था जहां लोगों ने दलितों को चित्रित करने के तरीके के बारे में बहुत आलसी महसूस किया। ऋचा फिल्म मैडम मुख्यमंत्री में मुख्य किरदार निभा रही हैं। फिल्म में उनका किरदार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से प्रेरित बताया गया है। यह फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related News