बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं, क्योकि अब संजय दत्त की ज़िंदगी में मान्यता यानि उनकी पत्नी जो है और आज के समय संजय दत्त की ज़िंदगी से जुड़े अहम फैसले उनकी तीसरी पत्नी मान्यता लेती हैं। बताया जाता है कि संजय दत्त और मान्यता की मुलाकात एक दोस्त के जरिए हुआ था। इस दौरान दोनों दोस्त बने और कहते है शादी से पहले ही संजय दत्त और मान्यता एक दूसरे के काफी करीब आ चुके थे। 11 फरवरी 2008 को मान्यता और संजय ने हिंदू रिति रिवाज से शादी कर ली।

आज के समय में दोनों बहुत ही खुश है। दोनों हमेशा से एक दूसरे के साथ नज़र आते है। मान्यता दत्त अक्सर छुट्टियों पर भी जाती हैं और वहां से कई बार वो बोल्ड तस्वीरें तक सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। ज़ाहिर है यह मान्यता का कॉन्फिडेंस ही है कि वो बड़े पर्दे से दूर रहकर भी सुर्ख़ियों में रहना जानती हैं।


आप अगर उनका सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो आप साफ़ देख पायेंगे कि वो एक स्टाइलिश पर्सनालिटी हैं। बहरहाल, संजय दत्त और मान्यता का रिश्ता भी बहुत स्पेशल है और दोनों अपने बच्चों के साथ बेहद खुश हैं। आज हम आपको दोनों की साथ की कुछ फोटो दिखाएंगे जिसे देख आपको ये पता चल जायेगा दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते है।


Related News