बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में रिलीज हुई हिंदी फिल्म 'राधे' के रिव्यु को लेकर अभिनेता कमाल आर खान के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार की कानूनी टीम द्वारा सोमवार को शिकायत के संबंध में एक कानूनी नोटिस कमाल खान को भेजा गया था।

कमाल खान ने इस बात को स्वीकार किया। उन्होंने ट्वीट किया, "सलमान खान ने राधे के रिव्यु के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया!"


एक अन्य ट्वीट में कमाल ने कहा कि वह सलमान की किसी भी फिल्म का रिव्यु नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, "मैंने कई बार कहा है कि मैं कभी किसी निर्माता, अभिनेता की फिल्म का रिव्यु नहीं करता अगर वह मुझे रिव्यु ना करने के लिए कहते हैं। #राधे के रिव्यु के लिए सलमान खान ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा दायर किया यानी वह मेरे रिव्यु से बहुत अधिक प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों का रिव्यु नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है।"

नोटिस के अनुसार, सलमान खान की कानूनी टीम गुरुवार को शहर के सिविल कोर्ट के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी।

Related News