बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अप्रैल में शादी कर रहे हैं। दोनों 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं, आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट और सौतेले भाई राहुल भट्ट ने शादी की पुष्टि की। हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि शादी के फंक्शन दो दिन तक चलेंगे, लेकिन कब पता नहीं? लेकिन इतना तय है कि दोनों आरके हाउस 'वास्तु' में सात फेरे लेंगे। दोनों की इस ग्रैंड वेडिंग को लेकर लगातार अपडेट्स आ रही हैं. जो डिटेल्स सामने आई हैं उनमें हाल ही में खुलासा हुआ है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का खाने का मेन्यू क्या होगा?

शादी काफी सोच-समझकर प्लान की जा रही है। शादी के दिन किसी भी तरह की कोई कमी न रहे इसके लिए शादी में करीब एक महीने पहले सुरक्षा की योजना बनाई जाती है। महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट ने शादी के सुरक्षा इंतजामों को लेकर खास बात की है. राहुल भट्ट के मुताबिक, मुंबई की सबसे बड़ी सुरक्षा टीम '9/11' एजेंसी को नियंत्रित करने वाले यूसुफ भाई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की सुरक्षा संभालेंगे। एजेंसी ने करीब 200 बाउंसर भेजे हैं।

राहुल भट्ट ने आगे कहा- सिक्यॉरिटी गार्ड्स को लेकर स्टार्स और उनके परिवारों की तरफ से खास रिक्वेस्ट आई थी। उन्होंने कहा कि पहरेदारों का व्यक्तित्व अच्छा होना चाहिए ताकि सभी प्रभावित करने वाले प्रभावशाली दिखें। राजनयिक रहें, अंग्रेजी बोलें, बहुत विनम्र स्वभाव के हों और धूम्रपान न करने वाले हों। राहुल आगे कहते हैं: "चेंबूर में आरके स्टूडियो और वास्तु में दोनों जगहों पर गार्ड तैनात किए जाएंगे। ड्रोन के जवाबी कार्रवाई भी की गई है। प्रत्येक अतिथि के साथ घूमने वाले गश्ती अधिकारी रखे जाएंगे। एक जबरदस्त सुरक्षा योजना है। मैं भी देखूंगा सुरक्षा, और एक भाई के कर्तव्य का पालन करें।''

Related News