जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इस बात से उत्साहित हैं कि नवीनतम एकल 'किन्नी किन्नी वारी' में उनकी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्शकों द्वारा इतनी सकारात्मक रूप से प्राप्त की गई है। हालांकि, फिटनेस के प्रति उत्साही और उद्यमी स्पष्ट हैं कि यह संगीत वीडियो भविष्य में बॉलीवुड की शुरुआत नहीं करेगा।

"मेरे लिए, लगातार कुछ ऐसा करना बहुत महत्वपूर्ण है जिसके बारे में मैं वास्तव में भावुक महसूस करता हूं। किन्नी किन्नी वारी का एक मजबूत संदेश और अवधारणा थी। यह ज्यादा आश्वस्त करने वाला नहीं था क्योंकि मुझे खुद होने के लिए कहा गया था, ”कृष्णा ने बताया कि उन्होंने गाने में फीचर करने का विकल्प क्यों चुना।

उनसे हिंदी फिल्म उद्योग का हिस्सा बनने के बारे में पूछें, और कृष्णा स्पष्ट हैं, “शायद नहीं। निश्चित रूप से नहीं। मेरे लिए, मैं जो कुछ भी करता हूं, उसमें रुचि जगानी होती है, एक राग अलापना होता है। और बॉलीवुड ऐसा नहीं करता। करने के लिए और भी बहुत कुछ है। लोगों को थोड़ा आगे (बॉलीवुड) देखने की जरूरत है, ”कृष्णा ने विस्तार से बताया।

'किन्नी किन्नी वारी' में जन्नत जुबैर, नगमा, जेमी लीवर, राज शॉकर और तन्वी भी हैं। राशि सूद द्वारा गाया गया गीत, एक पंजाबी ट्रैक है जो एक महिला के दृष्टिकोण से दिल टूटने की बात करता है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने अपने जीवन में दिल टूटने का अनुभव किया है, कृष्णा ने जवाब दिया, "मेरे पास 20 साल की उम्र में है।"

कृष्णा श्रॉफ ने अपने "पहले रिश्ते और पहले प्यार" को याद करते हुए साझा किया, "हम तीन साल तक साथ रहे। यह एक गंभीर रिश्ता था। हम साथ-साथ चले, हम साथ-साथ रहे, साथ-साथ दुनिया घूमे, साथ-साथ काम किया। यह एक गन्दा गोलमाल नहीं था। हम बस आपस में अलग हो गए। और हम दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला किया। यह वास्तव में एकमात्र ऐसा समय था जब मुझे दिल का दर्द हुआ लेकिन इसने मुझे खुद को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया। मैंने उस सारी ऊर्जा को डायवर्ट कर दिया जो मैं अपने ऊपर रिश्ते में लगा रहा था। और जब मैंने ऐसा किया, तो मैं अजेय था। तभी मेरी फिटनेस यात्रा शुरू हुई और मेरी जिंदगी बेहतर के लिए बदल गई। इसलिए, मैं उस सभी अनुभव के लिए आभारी हूं।"

किन्नी किन्नी वारी की सिंगर राशि सूद भी कृष्णा से प्रभावित हैं। "मैं बहुत खुश हूं कि हमारे पास गाने में शामिल करने के लिए ये अद्भुत महिलाएं थीं। मैं इतना उत्साहित था कि कृष्णा ऑन-स्क्रीन डेब्यू कर रही हैं। मैं उनका और उनके परिवार का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। यह मेरे लिए एक अजीब पल की तरह था। वे सभी (श्रॉफ परिवार) बहुत प्रतिभाशाली हैं, खासकर टाइगर। वह दूसरे स्तर का है। कृष्णा लेडी बॉस हैं। वह बहुत स्वागत और प्यार करने वाली है, जिसकी मुझे उम्मीद नहीं थी। मुझे नहीं लगा कि मैं किसी ऐसे व्यक्ति से बात कर रहा हूं जिसे मैं नहीं जानता हूं।"

गीत को "रचनात्मक रूप से मुक्त" कहते हुए, राशी ने चुटकी ली कि गीत पर प्रतिक्रियाएं बिल्कुल अप्रत्याशित थीं। "ईमानदारी से कहूं तो हमें गाने पर इस तरह की प्रतिक्रिया की उम्मीद नहीं थी। यह नियमित वाइब वाला कोई सामान्य ट्रैक नहीं है। इसलिए, प्रतिक्रिया ने मुझे अपने करियर में जो चाहिए उस पर काम करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

कलाकारों के सहयोग के लिए लॉकडाउन एक अच्छा समय रहा है। अपसाइडडाउन ने मुझसे संपर्क किया। हमने महसूस किया कि कैसे हमने हमेशा सुना है कि लड़के महिलाओं के बारे में क्या सोचते हैं। वास्तव में, वे उनके लिए महिलाओं की भावनाओं को भी व्यक्त करते हैं। इसलिए, हम यह साबित करने के लिए एक गाना बनाना चाहते थे कि लड़कियों का भी दिल टूट जाता है और वे अपने लिए बोल सकती हैं, ”राशी ने कहा।

क्या वह भविष्य में टाइगर श्रॉफ के साथ काम करना चाहेंगी? "मुझे अच्छा लगेगा," राशी ने कहा।

Related News