सभी को गुजरात में ब्रिज ढहने की खबर ने सदमे में डाल दिया और मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. बता दे की, गुजरात के मोरबी में एक पुल के जीर्णोद्धार के एक हफ्ते बाद ही ढह जाने से कम से कम 134 लोगों की मौत हो गई।100 से अधिक अन्य लोगों के लिए जारी है, जो नदी में गिर गए हैं। इस दुर्घटना की निंदा करने के लिए विभिन्न बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया,

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, प्रियंका चोपड़ा, जो हाल ही में तीन साल बाद भारत लौटी हैं, ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "बहुत दिल दहला देने वाला ... मेरी संवेदना गुजरात में पुल गिरने से प्रभावित सभी लोगों के साथ है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

बता दे की, अनुपम खेर जो विभिन्न मुद्दों पर बहुत सक्रिय हैं और अक्सर इन मुद्दों पर अपनी राय साझा करते हैं। "मोरबी में सस्पेंशन ब्रिज गिरने की त्रासदी से गहरा दुख हुआ। उन सभी परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करते हैं।"

Related News