सरगुन मेहता बोल्ड फोटो: टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता पंजाबी फिल्मों की टॉप एक्ट्रेस हैं। वहीं एक्ट्रेस का बोल्ड लुक इंटरनेट पर लाखों फैंस को अपना दीवाना बना रहा है. सरगुन मेहता ने रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपना बोल्ड लुक शेयर किया है।

नई दिल्ली: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सरगुन मेहता को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस आज पंजाब इंडस्ट्री का एक बड़ा चेहरा हैं। सरगुन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस का बोल्ड लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है.

सरगुन बेहद बोल्ड लग रही हैं।
सरगुन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और स्टाइलिश तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सरगुन के लुक की बात करें तो एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में बेहद बोल्ड लग रही हैं।


लाल पोशाक में पोज दिया
सरगुन मेहता के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो एक्ट्रेस रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में बो*ल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। शॉर्ट ड्रेस के साथ लाइट मेकअप और वेव हेयरस्टाइल में बेहद स्टनिंग लग रही हैं।


कठपुतली में नजर आएंगी सरगुन
सरगुन मेहता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी। इसके बाद उन्होंने पंजाबी फिल्मों में काम किया है। सरगुन पंजाबी फिल्मों का एक बड़ा चेहरा हैं। आपको बता दें कि सरगुन मेहता जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म कठपुतली में नजर आने वाली हैं।

Related News