सारा अली खान फिलहाल लंदन में वर्ककेशन पर हैं, लेकिन जल्द ही भारत लौटेंगी। कुछ समय पहले, अभिनेत्री ने अपने फैंस को सूचित करने के लिए अपनी इंस्टा स्टोरीज के माध्यम से फैंस को बताया कि उन्होंने अपनी लंदन यात्रा पूरी कर ली है और अब यह उनके लिए 'होम कॉलिंग' है। अपने काम के दौरान, केदारनाथ अभिनेत्री ने हमें एक झलक दी कि उनकी यात्रा कैसी दिखती है। अभिनेत्री ने पिता सैफ अली खान और भाइयों- इब्राहिम, तैमूर और जेह के साथ कुछ मजेदार पल भी साझा किए।

सिम्बा एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मैगजीन के साथ अपने हालिया फोटोशूट की कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। सारा न केवल मैगजीन के लिए कवर गर्ल बन गईं, बल्कि अपने बारे में कुछ दिलचस्प बातें भी बताईं।

हाल ही में मैगजीन के फोटोशूट से अपने अलग लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के बाद सारा अली खान ने एक और फोटो शेयर की है। अपने इंस्टाग्राम पर उन्होंनेआग लगा दी। तस्वीरों में, सारा अली खान एक सादे सफेद रेशमी टॉप पहने और अंदर डायमंड स्तब्ड ब्रालेट पहने दिखाई दे रही हैं। इसे सामने खुला रखते हुए, कॉलर भी एमब्लिशड थी जिसमे एन्ड में फ्रिल्स थे।

सारा अली खान ने अपने टॉप लुक को व्हाइट सिल्क स्कर्ट के साथ पेयर किया, जिसमें आगे की तरफ प्लीट्स हैं। बिना मेकअप वाले लुक के लिए सारा ने अपने बालों को पीछे की ओर कंघी करते हुए अपने लुक को हल्का गुलाबी रखा। नीचे उनका लुक देखें:

इस बीच, अपने कवर पेज लुक के बारे में बोलते हुए, सारा अली खान ने एक गोल्ड ब्रोकेड ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने सिल्क ड्रेप्ड स्कर्ट और एक लंबे प्रिंटेड वेलवेट जैकेट के साथ पेयर किया था, जिसमें कढ़ाई वाला कॉलर था। उन्होंने अपने लुक को एट्रस्केन चेन और हेडपीस के रूप में स्टाइल की गई मिनिमल चेन के साथ एक्सेसराइज़ किया। उन्होंने अपने लुक को साइकेला चोकर, लियाना नेल एक्सेंट, फ्लोरा नेल एक्सेंट, अज़ाट्रेक नेल एक्सेंट, क्राउन रिंग्स और वैंकी रिंग्स के साथ पूरा किया।

काम के मामले में, सारा अली खान अगली बार लुका चुप्पी के निर्देशक लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड में दिखाई देंगी, जहाँ उनकी जोड़ी विक्की कौशल के साथ है। इसके अलावा उनके पास पाइपलाइन में विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट भी है।

Related News