आमिर खान कोविद का शिकार हो गए हैं। आमिर के कायर के सकारात्मक होने से कियारा आडवाणी की मुश्किल बढ़ गई है। कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले किआरा ने आमिर के साथ काम किया था और अब अभिनेता कोविद के सकारात्मक होने के कारण कियारा को भी अपनी परीक्षा से गुजरना होगा। वास्तव में, एक फिल्मफेयर की रिपोर्ट के अनुसार, किआरा ने निर्देशक नितेश तिवारी और आमिर के साथ एक विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की थी। किआरा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर नितेश के साथ एक फोटो भी शेयर की थी।

Aamir Khan Corona Positive: आमिर खान को हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन,  फैंस कर रहे दुआ | Aamir Khan tests positive for Covid 19 Actor is under  home quarantine| TV9 Bharatvarsh

यदि ऐसा है, तो किआरा का परीक्षण किया जाना है। इसके अलावा, किआरा को घर पर रहना होगा। कियारा की रिपोर्ट निगेटिव आने तक वह घर पर रहेगी और शूटिंग पर नहीं आएगी। कुछ दिनों पहले, कार्तिक आर्यन ने कोरोना वायरस को अनुबंधित किया। कार्तिक के कोविद के सकारात्मक होने के बाद किआरा ने उसका परीक्षण किया था। हालांकि, अभिनेत्री की रिपोर्ट नकारात्मक थी। कार्तिक और कियारा अपनी फिल्म भूल भुलैया की शूटिंग कर रहे थे। बता दें कि कियारा पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में थीं। वह सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ अपने संबंधों को लेकर सुर्खियों में हैं।

लेकिन हाल ही में कियारा ने एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कहा जिससे ऐसा लगता है जैसे उन्होंने इशारों में सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि कर दी है। वास्तव में, किआरा से पूछा गया था कि वह आखिरी बार कब डेट पर गई थी। जवाब में कियारा ने कहा- वह इस साल डेट पर गई थीं। आपको बता दें, नया साल शुरू होने में सिर्फ 2 महीने हैं और किआरा नए साल की पूर्व संध्या पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ छुट्टियां मनाने गई थी। मालदीव से आने के बाद, किआरा ने जनवरी में सिद्धार्थ के माता-पिता से भी मुलाकात की। बता दें कि कपिल शर्मा ने एक बार कियारा से उनके शो में रिश्ते के बारे में पूछा था और उन्होंने कहा था कि मैं अपनी निजी जिंदगी के बारे में तभी बताऊंगा जब उनकी शादी होने वाली है।

Aamir khan tells reason of leaving social media video goes viral | सोशल  मीडिया छोड़ने की Aamir Khan ने बताई वजह, सामने आया वीडियो | Hindi News,  बॉलीवुड

कपिल ने कहा- चलो उस लड़के की सराहना करते हैं जो कियारा से शादी करेगा। किआरा की फिल्मों की बात करें तो वह आखिरी फिल्म इंदु की जवानी में देखी गई थी। हालांकि, फिल्म को आलोचकों और दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली। अब कियारा जुग-जुग जियो, शेर शाह और भूल भुलैया में नजर आएंगी। शेरशाह में कियारा को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ देखा जाना है। यह फिल्म 2 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेगी। दूसरी तरफ, किआरा के विपरीत, वरुण धवन जुग-जुग जियो में दिखाई देंगे। फिल्म में दो सितारों के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Related News