बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. सारा अली खान की सभी फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप सारा अली खान के शातिर दिमाग का अंदाजा लगा सकते हैं.

हाल ही में सारा ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपने फैन्स के साथ शेयर किया था, जो वायरल होने लगा है. वीडियो में सारा अपनी ही टीम की एक लड़की के साथ प्रैंक करती नजर आ रही हैं. यह लड़की सारा के साथ तस्वीरें क्लिक करने आती है और अचानक सारा के दिमाग में उसके साथ प्रैंक करने का ख्याल आता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने फोटोज क्लिक कर अचानक इस बच्ची को पीछे के पूल में धकेल दिया. लड़की को कुछ समझ नहीं आता वह पानी में जाकर जोर से गिरती है। वह पूल में गिरती है, लड़की बहुत डर जाती है और ठीक होने की कोशिश करती है। ऐसे में बाद में सारा खुद पूल में जाती हैं और उनके साथ मस्ती करने लगती हैं. सोशल मीडिया पर सारा का ये वीडियो खूब वायरल होना शुरू हो गया है. सारा के इस प्रैंक पर जहां काफी लोग हंस रहे हैं वहीं कुछ लोग सारा के इस आइडिया को खतरनाक भी बता रहे हैं और उनका कहना है कि इससे लड़की की जान को खतरा हो सकता था.

Related News