टोक्यो ओलंपिक में पदक विजेता नीरज चोपड़ा हर तरफ छाए हुए हैं. नीरज ने जब से गोल्ड पर अपना कब्जा किया है, तब से उन्हीं का नाम पूरा देश रट रहा है. सेलेब्स से लेकर आम लोग तक हर कोई नीरज की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. इसी बीच एक्टर रणदीप हुड्डा ने तो नीरज चोपड़ा और रजनीकांत में तो एक कनेक्शन ही बता दिया है.


रणदीप हुड्डा हिंदी सिनेमा के एक नायाब सितारें हैं. रणदीप ने अपने अब तक के करियर में कई शानदार फिल्मों में काम किया है. वह हर तरह के रोल में हमेशा फिट भी बैठते भी हैं. इसके साथ ही रणदीप हुड्डा का नाम उन सितारों में शुमार है, जो किसी भी मुद्दे पर देसी अंदाज में अपनी बात रखते हैं.रणदीप हुड्डा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वह आए दिन फैंस से कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं, ऐसे में हाल ही में रणदीप ने टोक्यो ओलंपिक में भारत का नाम रोशन करने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा के लिए एक खास ट्वीट किया है, जहां उन्होंने नीरज का कनेक्शन सुपरस्टार रजनीकांत से बताया है.

दरअसल रणदीप हुड्डा ने हाल ही में एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में रजनीकांत की एक फोटो दिखाई दे रही है, इस फोटो पर लिखा है- अगर आप नीरज, नीरज, नीरज… चिल्लाओगे तो आपको रजनी, रजनी, रजनी… सुनाए देगा. अब आप सीक्रेट समझ गए हैं. रजनीकांत हर जगह हैं.’ जहां एक तरफ रणदीप हुड्डा का ट्वीट वायरल हो रहा है, तो वहीं कुछ फैंस इस कनेक्शन से कंफ्यूज हो रहे हैं. फैंस एक्टर के इस ट्वीट का मतलब ही नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने किसकी तारीफ की है.आपको बता दें कि टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के एथलीट नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया है. नीरज ने जैवलिन थ्रो प्रतियोगिता में भारत को टोक्यो ओलंपिक में पहला गोल्ड मेडल दिलाया है. सोमवार को नीरज से देश वापसी कर ली है.

रणदीप हुड्डा के अगर वर्कफ्रंट की बात करे तो, सलमान खान और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म ‘राधे:योर मोस्ट वांटेड भाई’ में वह हाल ही में जबरदस्त विलेन के रोल में नजर आए थे. इसके लिए रणदीप की काफी तारीफ भी की गई थी. इसके अलावा रणदीप जल्द ही ‘अनफेयरएनलवली’ में इलियाना डिक्रूज संग नजर आने वाले हैं.

Related News