सपना चौधरी देहाती डांस: सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी डांस से पहले कुछ लड़कों की हरकतों से गुस्से में नजर आईं. वहीं बातचीत के बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया.

सपना चौधरी ऑन चोली के पिचे क्या है: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस वीडियो को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा में रहती हैं. सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसे देखने के बाद हर कोई यही कहता है कि सपना चौधरी हरे रंग के सूट में सबसे ज्यादा धमाकेदार डांस करती हैं. दरअसल, इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर सूट में कूल अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

लड़कों से बहस
सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी डांस से पहले कुछ लड़कों की हरकतों से गुस्से में नजर आईं. वहीं बातचीत के बाद उन्होंने अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया. सपना चौधरी की ये परफॉर्मेंस इतनी शानदार है कि किसी की नजर उनसे दूर होने का नाम नहीं ले रही है. वीडियो में सपना चौधरी नीना गुप्ता के गाने चोली के पीछे जबरदस्त हरियाणवी स्टेप्स करती नजर आ रही हैं.

देहाती दौर से शुरू हुआ करियर
सपना के इस वीडियो को उनके फैंस बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं. बता दें कि सपना चौधरी ने जहां अपना घर चलाने के लिए देहाती मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी, वहीं अब सपना चंद घंटों के लिए लाखों रुपए चार्ज करती हैं। इसके साथ ही सपना चौधरी एलीट फंक्शन और तमाम बड़े इवेंट्स का हिस्सा बन जाती हैं.

14 साल से लगातार सक्रिय
सपना चौधरी ने हरियाणा को एक अलग और खास पहचान दी है। वह पिछले 14 साल से लगातार काम कर रही हैं और आज स्थिति यह है कि हर हफ्ते सपना का एक नया गाना रिलीज होता है और वह लगातार स्टेज शो के जरिए भी खूब धमाल मचा रही हैं. उनकी सालों की मेहनत अब रंग लाई है।

Related News