फिल्म दंगल से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा ​​हाल ही में फिल्म पैगलेट में दिखाई दीं। पैगलेट को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है और कई सेलेब्स ने इस फिल्म के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की है। उन्होंने फिल्म में एक विधवा की भूमिका निभाई जो सभी रीति-रिवाजों को तोड़ती हुई दिखाई देती है। सान्या ने एक साक्षात्कार में कहा है कि अब वह शादी के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और उन्होंने अपनी शादी की योजनाओं के बारे में भी बताया है, यही नहीं, सान्या ने प्रशंसकों को नौकरी भी दी है। Itimes को दिए एक इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा ​​ने कहा है कि वह सिंगल हैं और शादी के लिए तैयार हैं।

Sanya Malhotra Exposes Dance India Dance Shocking Selection Process - दंगल  गर्ल सान्या मल्होत्रा का बड़ा खुलासा, बताया रियलिटी शो का खौफनाक सच |  Patrika News

उन्होंने कहा कि यह एक बहुत ही व्यक्तिगत सवाल है, ईमानदार होने के लिए मुझे नहीं पता। मैं सिंगल हूं और शादी के लिए तैयार हूं। मैं हमेशा अपने दोस्तों से इसके बारे में पूछता हूं और वे मुझसे कहते हैं कि आपको खुद को इससे बाहर निकालना है और मैं इसे बिल्कुल नहीं समझता। मैंने अपने साथी के लिए कोई नियम निर्धारित नहीं किया है। कोई भी मिल सकता है।सान्या ने आगे कहा कि यह एक मजाक था। अपने भविष्य के साथी के पास क्या गुणवत्ता होनी चाहिए, इस पर सान्या ने कहा कि उन्हें एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए, मानसिक और आध्यात्मिक रूप से जागृत होना चाहिए और अगर हमारे पास समान मानसिकता है तो मैं उसकी बहुत सराहना करूंगी।

जो लोग इसे पढ़ रहे हैं, अगर आप उनमें से एक हैं, तो मुझे फोन करें। कंगना रनौत ने पगलेट में सान्या मल्होत्रा ​​के शानदार अभिनय की प्रशंसा की। इस बारे में बात करते हुए, सान्या ने कहा कि वह उद्योग में अपने वरिष्ठों से अच्छी समीक्षा पाकर खुश हैं। वह मेरे वरिष्ठ हैं और एक बेहतरीन कलाकार हैं इसलिए उनकी तारीफ आपके आत्मविश्वास को बढ़ाती है। मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतना प्यारा संदेश भेजा।

sanya malhotra shakuntala devi biopic: इन फिल्मों की गई अपनी ऐक्टिंग को  बिल्कुल भी पसंद नहीं करतीं सान्या मल्होत्रा - actress sanya malhotra says  she does not like her performances in badhaai

मेरा परिवार भी बहुत खुश है। सान्या ने कहा कि वह तब्बू को बहुत पसंद करती है और अगर उसे उसके साथ काम करने का मौका मिला तो वह बेहोश हो जाएगी। उन्होंने कहा- लेकिन अगर मुझे तब्बू के साथ काम करने का मौका मिलता है, तो मैं पहले 1-2 दिनों के लिए बेहोश हो जाऊंगा। दूसरी ओर, जब पुरुष अभिनेताओं की बात आती है, तो मैं राजकुमार राव के साथ काम करना चाहता हूं।

Related News