रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी से जुड़े कई किस्से हैं। भारत के सबसे अमीर परिवार होने के कारण लोग इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानने में काफी रूचि दिखाते हैं। हमेशा लोग उन दोनों की प्रेम कहानी और शादी को लेकर सवाल करते हैं। सिम्मी गेरवाल के टॉक शो में मुकेश अंबानी ने बताया था कि कि अगर नीता अंबानी उनसे शादी करने के लिए मना कर देती तो वो क्या करते? उन्होंने कहा था कि मैं एक जेंटलमैन हूं मैं उन्हें उनके घर तक ड्रोप कर देता।

मुकेश अंबानी ने कहा कि मैंने तीसरी बार नीता से पूछा था कि यस और नो, नीता ने हा कह दिया था। ऐसे में उनसे पूछा गया कि अगर वे मना कर देती तो आप क्या करते? मेरा जवाब था कि मैं तुम्हें घर तक ड्रोप कर देता। इसके अलावा एक और किस्से के बारे में जिक्र करते हुए मुकेश अंबानी ने बताया कि हम तीसरी या चौथी बार मिले थे हमने प्रेसिडेंट होटल में डिनर रखा था। डिनर के आखिरी में नीता ने मुझसे कहा आपकी सारी बातें ठीक है लेकिन मुकेश आप एक बात जानते हैं कि मुझे चश्मा लगा है। यह बात सुनकर मैं हंसने लगा,आगे वह बताते है कि नीता हमेशा से ही ईमानदार और शालीन रही है।

पहली मुलाक़ात के दौरान ही मुकेश और नीता एक दूसरे को डेट करने लगे। हालांकि, नीता शुरुआत में अपने इस रिश्ते को लेकर थोड़ी असमंजस में थीं। नीता पहले अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहती थीं।

नीता अंबानी बेहद सोशल वर्क भी करती है। उनसे इस बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया था कि उन्हें शुरू से ही ऐसा करना पसंद है। उन्होंने कहा कि मैं अपने पिताजी, और दादी के साथ कभी-कभी किताबें, खाना बांटने जाती थी । रविवार को हम पास की झुग्गियों में जाया करते थे। उन्होंने कहा कि आज फर्क सिर्फ इतना है कि लोग इस बारे में लिखते है क्योंकि अब मैं अंबानी परिवार से ताल्लुक रखती हूं।

Related News