इंटरनेट डेस्क। आखिरकार वो दिन आ ही गया जिसकी बेसब्री से कई महिनों से लोगो के द्धारा इंतजार किया जा रहा था। संजू अगले शुक्रवार रिलीज होने वाली है। संजू के हर पोस्टर हर टीज़र ने फैंस को संजू का दिवाना बना दिया है। इसी खास मौके पर संजय दत्त और रणबीर भी कई बार एक साथ देखे गए और रणबीर के लिए संजय का प्यार भी देखा गया। रणबीर कपूर को संजय के साथ डिनर पर जाते और उनसे मिलते समय मीडिया ने कई बार उन्हें एक साथ कवर किया।इसी खास मौके पर रणबीर चाहते है कि शुक्रवार को सिल्वर स्क्रीन पर मूवी के हिट होने से पहले संजय दत्त इस स्टोरी को इसकी निजी स्क्रीनिंग के दौरान देखें। इससे पहले, संजय दत्त ने यह भी कहा था कि वह सिनेमाघर में अपने जीवन पर अधारित फिल्म को देखेगें, जो बुधवार की रात को मुंबई में विदू विनोद चोपड़ा के ऑफिश में आयोजित की जाएगी।एक स्रोत के मुताबिक "रणबीर चाहते है कि संजय शुक्रवार को इस मूवी के सिल्वर स्क्रिन पर आने से पहले स्क्रीनिंग के दौरान इस फिल्म को देखे। बहुत समझाने के बाद, दत्त इसके लिए राजी हो गए और वो इसकी निजी स्क्रीनिंग में पत्नी के साथ उपस्थित होंगे। वो अपनी पत्नी मान्यता और बहनों नम्रता और प्रिया के साथ स्क्रीनिंग में जाएगें। स्क्रीनिंग का इंविटेशन रणबीर के माता-पिता को भी भेज दिया गया हैं। "

संजय दत्त इस फिल्म को लेकर काफी एक्साईटेड़ नजर आ रहें है। उन्होंने कहा कि-"बड़ी स्क्रीन पर मेरे जीवन का हर वो पल दिखाया जाएगा जो कि मेरी लाईफ में अच्छा भी था और बूरा भी। मैं राजू (निर्देशक राजकुमार हिरानी) और उनकी टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं इसे देखने के लिए काफी उत्साहित हूं। मुझे पता है कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने में कड़ी मेहनत की है। "

पिछले इंटरव्यू में संजय दत्त ने कहा था कि वह रणबीर के कैरेक्टर और उनकी एक्टिंग से काफी खुश है। उन्होंने बताया कि- " (रणबीर कपूर)ने इस फिल्म में शानदार काम किया है। मैंने जो भी फिल्म के सेट पर देखा है, वह वाकई बहुत अच्छा था|

Related News