क्ट्रेस अनुष्का शर्मा, विराट कोहली और वामिका कोहली को बॉलीवुड के टिनसेल टाउन में सबसे प्यारे परिवारों में से एक कहा जाता है। वे एक क्यूट फैमिली वेकेशन के लिए मालदीव के लिए रवाना हुए हैं। उन्हें वहां से लौटे अभी कुछ ही दिन हुए हैं और अनुष्का अपने परिवार के साथ वहां बिताए क्वालिटी टाइम को मिस कर रही हैं. वहीं यादों में खोई अनुष्का ने भी अपने वेकेशन का एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अनुष्का शर्मा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वह समुंदर के किनारे की ट्रैक पर और खूबसूरत लोकेशन पर साइकलिंग का मजा लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह पीछे बैठी बेटी वामिका के साथ घुड़सवारी करती नजर आईं। अनुष्का शर्मा ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मेरे प्यारे दो के साथ बेहतरीन यादें, मुझे वापस ले चलो। इस दौरान अनुष्का शर्मा ऑरेंज मोनोकिनी तो कभी पिंक आउटफिट में बेहद किलर लग रही हैं.

एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और वे अनुष्का के लुक पर कमेंट और तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार 2018 में फिल्म जीरो में नजर आई थीं। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स बायोपिक 'चकड़ा एक्सप्रेस' की तैयारी कर रही हैं। फिल्म में वह पूर्व क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगी।

Related News