अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने अनुयायियों के साथ एक 'आस्क मी एनीथिंग' सत्र में सगाई की, जहां उन्होंने अपने निजी जीवन में फलियां फेरी। त्रिशला, जो मनोचिकित्सक हैं और अमेरिका में रहती हैं, ने भी उनके विषाक्त संबंधों के बारे में बात की।

जब एक अनुयायी ने त्रिशला से पूछा कि क्या उसने कभी गलतियाँ की हैं, तो उसने कुछ साल पहले एक विषाक्त संबंध के बारे में खोला। उन्होंने कहा, “लंबी कहानी ने मुझे कचरा की तरह समझा। जाहिर है। और हर दिन, मुझे लगा कि 'वह सिर्फ एक बुरा दिन है', 'ठीक है, वह बहुत कुछ कर रहा है इसलिए यह ठीक है', 'शायद कल बेहतर होगा'। और यह कभी बेहतर नहीं हुआ। यह बिगड़ गया, ”त्रिशला ने साझा किया।


जब त्रिशला आठ साल की बच्ची थी, तो उसने अपनी मां रिचा शर्मा को ब्रेन ट्यूमर हो गया। उसे एक और नुकसान हुआ जब 2019 में, उसके प्रेमी का निधन हो गया। दो गहरे व्यक्तिगत नुकसानों का सामना करने के बावजूद, त्रिशला ने कहा है कि वह अपने दर्दनाक अनुभवों को अपने जीवन में सबसे अधिक महत्व देती है।

त्रिशला ने कहा कि आघात सकारात्मक परिवर्तन के लिए एक tra शक्तिशाली शक्ति बन सकता है। ’उन्होंने कहा कि आघात के बाद व्यक्ति की वृद्धि परिवर्तनकारी है। अपने जीवन के बारे में बात करते हुए, त्रिशला ने कहा कि आघात ने उसे वह रास्ता मिल गया जो उसने अन्यथा नहीं पाया होगा। 33 वर्षीय मनोचिकित्सक ने आगे कहा कि उसके लिए, सही जीवन और मानसिकता को देखते हुए, जीवन के अर्थ की खोज में दुख बदल सकता है।

Related News