इंटरनेट डेस्क |जब राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त की बायोपिक बनाने का फैसला किया तब उन्हें यह नहीं पता था कि यह फिल्म बॉलीवुड के इतने रिकार्ड्स तोड़ सकती है। हालाकिं सलमान खान की फिल्म रेस 3 से इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिल सकती थी। लेकिन रणबीर कपूर और हिरानी ने यह साबित कर दिखाया है कि फिल्म की स्टोरी वाकई में एक किंग की तरह है। संजू बाबा की बायोपिक को देखने के लिए फैंस काफी रूचि दिखा रहे हैं और इस फिल्म में रणबीर की एक्टिंग भी वाकई काबिले तारीफ़ है।

इस तरह बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस कर रही है। संजू सिर्फ 2018 का सबसे बड़ी ओपनर फिल्म ही नहीं बनी है, बल्कि इस बायोपिक ने हिंदी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा सिंगल डे कलेक्शन का रिकॉर्ड भी दर्ज किया है।

2018 के सबसे बड़े ओपनर रेस 3 के रिकॉर्ड को तोड़ कर, संजू ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में 120.06 करोड़ रुपये जमा किए हैं। पहले दिन फिल्म ने 34.75 करोड़ रुपये की शानदार कमी की और शनिवार और रविवार को क्रमश 38.60 करोड़ रुपये और 46.71 करोड़ रुपये जमा किए।

इतना ही नहीं संजू ने हिंदी फिल्म के लिए सिंगल डे में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाने वाली बाहुबली 2 (हिंदी) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। बाहुबली 2 (हिंदी) ने दिन दिनों में 46.50 करोड़ रुपये जमा किए थे, जबकि संजू ने अपने दिन 3 पर 46.71 करोड़ रुपये कमाकर इसे पार कर लिया था।संजू 2018 की सब से हाइएस्ट वीकेंड फिल्म भी बन गई है।राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित, संजू इस साल 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने वाली सातवीं फिल्म बन गई है, पद्मावत, सोनू के टीटू की स्वीटी, रेड, बाघी 2, राज़ी और रेस 3 के बाद इस फिल्म में भी 100 करोड़ क्लब में जगह बना ली है।फिल्म, जिसमें सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, परेश रावल, विकी कौशल और मनीषा कोइराला भी हैं, 29 जून को रिलीज हुई थी।

Related News