इंटरनेट डेस्क| अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू साल की सबसे प्रतिष्ठित फिल्म है। निर्देशक राजकुमार हिरानी निर्देशक द्वारा निर्देशित संजू लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म लगार सभी से प्रशंसा बटौर रही है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने जिस तरह से संजय दत्त के जिंदगी के पहलूओं को बायोपिक में दिखाया है वो वाकई तारीफे काबिल है।

सिर्फ एक हफ्ते में यह 200 करोड़ रुपये के पार हो चुकी है और इसके साथ ही निर्देशक की 3 इडियट्स की अब तक की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। वहीं दूसरे हफ्ते की शुरुआत में इस फिल्म की कमाई 215 करोड़ के पार हो गई है।

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का मुनाफा कर रही है। सामान्य फिल्म जाने वाले दर्शकों को यह परवाह नहीं है कि फिल्म में संजय के जीवन की घटनाओं को ईमानदारी से दिखाया गया है या नहीं। हालांकि कई लोगों ने फिल्म को ट्वीटर संजय दत्त के जीवन को क्लीन चीट दिलाने वाली भी बताया है।

संजू 7 दिनों में 200 करोड़ रुपये पार कर गया और रिकॉर्ड तोडऩा जारी रखा है। यह रणबीर के कैरियर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के साथ मील का पत्थर हासिल करने वाली फिल्म है।

रिलीज के पहले दिन शुक्र को फिल्म ने 34.75 करोड़ का कारोबार किया। इसके बाद शनि 38.60 करोड़, रविवार 46.71 करोड़, सोम 25.35, मंगल 22.10 करोड़, बुध 18.90 करोड़ का कारोबार कर चुकी है। "

'संजू' अभिनेता संजय दत्त पर एक जीवनी है और 29 जून को बड़ी स्क्रीन पर रिलीज हुई थी। पहले विकेंड पर 120.06 करोड़ रुपये का बिजनेस कर चुकी है।

संजय दत्त बायोपिक में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, मनीषा कोइराला और सोनम कपूर ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। सभी कलाकारों ने अपने किरदार को बखूबी से निभाया है।

Related News